प्रधानमंत्री ने ज्वैलरी रिटेल इंडस्ट्री के प्रमुख हितधारकों के साथ बातचीत की - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, March 25, 2020

प्रधानमंत्री ने ज्वैलरी रिटेल इंडस्ट्री के प्रमुख हितधारकों के साथ बातचीत की


 Prime Minister interacts with key stakeholders Kalyan Jewellers Represents jewellery retail industry



त्रिशूर, कोविड -19 से उपजे हालात के मद्देनजर  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  उद्योग जगत के अग्रणी लोगों की एक बैठक बुलाई। एक घंटे लंबी यह बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से आयोजित की गई थी और इसमें पूरे भारत से 160 उद्योगपतियों ने भाग लिया।
कल्याण ज्वैलर्स के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर टी एस कल्याणरमन को इस हाई प्रोफाइल चर्चा विचार-विमर्श में शामिल होने का सौभाग्य मिला। बैठक के दौरान वर्तमान मुश्किल दौर में सरकार द्वारा की गई त्वरित कार्रवाई की सराहना की गई। इस दौरान उद्योग (कल्याण ज्वैलर्स के मामले में रिटेल) के अनुरोधों को प्रधानमंत्री के समक्ष रखा गया।
वीडियो कॉन्फ्रेंस के बारे में जानकारी देते हुए कल्याण ज्वैलर्स के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर टी एस कल्याणरमन ने कहा, ‘‘संकट की इस घड़ी में देश को एक मजबूत नेतृत्व और बेहतर मार्गदर्शन देने के लिए हम प्रधानमंत्री को धन्यवाद देना चाहते हैं। सरकार जिस तरीके से सक्रिय तौर पर कार्य कर रही है वह सराहनीय है और यही कारण है कि भारत इस वैश्विक महामारी में अभी भी अपेक्षाकृत बेहतर है। सरकार द्वारा कारोबारी समुदाय के प्रमुख हितधारकों को एक साथ लाने के लिए और अपने उद्योग से संबंधित विशिष्ट चिंताओं को सामने लाने के लिहाज से हमें एक मंच प्रदान करने की दिशा में कदम उठाने से इंडस्ट्री के लोग अत्यधिक आश्वस्त हुए हैं। हम सरकार के साथ मिलकर काम करना जारी रखेंगे और जब तक हम इन हालात से उबर नहीं जाते, तब तक उद्योग के अन्य अग्रणी लोगांे के साथ सहयोग करने के लिए तत्पर हैं।‘‘
बैठक में शामिल होने वाले कुछ अन्य लोगों में एन चंद्रशेखरन, डॉ नरेश त्रेहन, विक्रम किर्लोस्कर, वेणु श्रीनिवासन, संगीता रेड्डी, संजीव गोयनका और अजय पीरामल के नाम प्रमुख हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad