यूसी ब्राउज़र ने अपने यूज़र्स के लिए इन-ऐप यूसी मार्च मिलियनेयर कैंपेन लांच किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, March 5, 2020

यूसी ब्राउज़र ने अपने यूज़र्स के लिए इन-ऐप यूसी मार्च मिलियनेयर कैंपेन लांच किया





UC browser launch new campaign





नयी दिल्ली, विश्व के नंबर 1 थर्ड पार्टी मोबाइल ब्राउज़र और अलीबाबा इन्नोवेशन इनिशिएटिव्स बिजनेस ग्रुप की ओर से कंटेंट प्लेटफॉर्म यूसी ब्राउज़र ने अपनी स्थानीयकरण की नीति के तहत अपने 13 करोड़ मासिक सक्रिय यूज़र्स के साथ होली मनाने के लिए एक इन-ऐप यूसी मार्च मिलियनेयर अभियान शुरू किया है। एक मार्च, 2020 से शुरू होकर महीने भर चलने वाले इस अभियान के दौरान यूसी के यूज़र्स अनूठे और कस्टमाइज्ड होली ग्रीटिंग कार्ड्स डिज़ाइन कर उसे अपने परिवार और मित्रों से साझा कर सकते हैं।
यह 30 दिनों तक चलने वाला यूसी मार्च मिलियनेयर अभियान यूसी के मूल्यवान यूज़र्स को समर्पित है जिसमें हायर के एयर कंडीशनर्स, मोटरसाइकिलें, स्मार्टफोन, पेटीएम कूपन आदि सहित 3 करोड़ रूपये मूल्य के ईनाम जीते जा सकते हैं। यूसी के यूज़र्स साइन इन करके कुछ आसान सी चीजें जैसे इस अभियान में अपने मित्रों को निमंत्रित करना, यूसी न्यूज़ पढ़ना, अपने पसंदीदा ऑनलाइन एंटरटेनमेंट कंटेंट को यूसी ड्राइव पर स्टोर करना, यूसी क्रिकेट को फॉलों करना आदि को पूरा कर सकते हैं और प्रतिदिन ईनाम जीत सकते हैं। इस अभियान में कार्य प्रत्येक चरण में अलग अलग होंगे और प्रत्येक प्रतिभागी को प्रतिदिन ईनाम जीतने का मौका मिलेगा। नियमित तौर पर 10 या 30 दिनों तक प्रतिभाग करने वाले और दिए गए कार्यों को पूरा करने वाले यूज़र्स को 30 मार्च को बड़े ईनाम जीतने का मौका मिलेगा।
इस अभियान के बारे में यूसी वेब ग्लोबल बिज़नेस के उपाध्यक्ष हुआईयुआन यैंग ने कहा, भारत की खूबसूरती उसकी संस्कृति, त्यौहारों और समुदाय में है। इस तरह के अभियानों से हमारा लक्ष्य अधिक से अधिक यूज़र्स के साथ जुड़ने और उनके उपयोग लायक कंटेंट उपलब्ध कराने के साथ ही उनके दिन प्रतिदिन के ब्राउजिंग में मूल्यवर्धन के लिए भारत में स्थानीयकरण की रणनीति पर बल देना है। हमारे यूज़र्स की जरूरतों और रूचि में शामिल होना हमेशा से ही यूसी की शीर्ष प्राथमिकता रही है।
पिछले कुछ तिमाहियों में यूसी ब्राउज़र तेज डाउनलोडिंग और मोबाइल डेटा बचत के साथ ही तल्लीन रखने वाले ट्रेंडी कंटेंट उपलब्ध कराने के लिहाज से सबसे पसंदीदा प्लेटफॉर्म के तौर पर उभरा है। इसके दुनियाभर में (चीन को छोड़कर) 1.1 अरब डाउनलोड दर्ज किए गए हैं जिसमें से आधे इंस्टॉल्स भारत से हैं।



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad