आईएल एंड एफएस ट्रान्सपोर्टेशन नेटवर्क्स लि. की क्रेडिट रेटिंग में हुआ संशोधन - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Sunday, September 30, 2018

आईएल एंड एफएस ट्रान्सपोर्टेशन नेटवर्क्स लि. की क्रेडिट रेटिंग में हुआ संशोधन


care ratings and india ratings change credit rating of ilfs transportation
   मुंबई। आईएल एंड एफएस ट्रान्सपोर्टेशन नेटवर्क्स लि. ने सूचित किया है कि इंडिया रेटिंग्स लि. तथा केयर रेटिंग्स ने क्रेडिट रेटिंग में संशोधन करते हुए कंपनी को निम्नलिखित रेटिंग प्रदान की है। इंडिया रेटिंग्स लि. ने 310 करोड़ रू. के कॉमर्शियल पेपर की ``इंड ए4प्लस'' रेटिंग को वापस ली , 119 करोड़ रू. के अवधि ऋण की ``इंड बीबी'' रेटिंग को बदल कर ``इंड डी'' रेटिंग, 431 करोड़ रू. के प्रस्तावित अवधि ऋण की ``प्रोविजनल इंड बीबी'' रेटिंग को बदल कर ``प्रोविजनल इंड सी'' रेटिंग और 800 करोड़ रू. के नॉन-कन्वर्टिबल डिबेंचर्स की ``इंड बीबी'' रेटिंग को बदल कर ``इंड सी'' रेटिंग, 700 करोड़ रू. के प्रस्तावित नॉन-कन्वर्टिबल डिबेंचर्स की ``इंड बीबी'' रेटिंग को बदल कर ``प्रोविजनल इंड सी'' रेटिंग और कॉमर्शियल पेपर की रेटिंग को कंपनी के अनुरोध पर वापस लिया है।
 केयर रेटिंग्स लि. ने आईएल एंड एफएस ट्रान्सपोर्टेशन नेटवर्क्स लि.की
2241.5 करोड़ रू. की दीर्घावधि बैंक सुविधा की ``केयर बीबी/नेगेटिव'' रेटिंग को बदल कर ``केयर डी'' रेटिंग , 230 करोड़ रू. की अल्पकालिक बैंक सुविधा की ``केयर ए4'' रेटिंग को बदल कर ``केयर डी'' रेटिंग ,
890 करोड़ रू. की दीर्घकालिक/अल्पकालिक बैंक सुविधा की ``केयर बीबी/नेगेटिव'' रेटिंग को बदल कर ``केयर डी'' रेटिंग , 1990 करोड़ रू. के नॉन-कन्वर्टिबल डिबेंचर्स की ``केयर बीबी/नेगेटिव'' रेटिंग को बदल कर ``केयर डी'' रेटिंग , 200 करोड़ रू. के प्रस्तावित नॉन-कन्वर्टिबल डिबेंचर्स की ``केयर प्रोविजनल केयर बीबी/नेगेटिव'' रेटिंग को बदल कर ``केयर डी'' रेटिंग किया है। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad