आईसीओटीवाय और आईएमओटीवाय 2019 के विजेताओं की घोषणा हुई - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, December 24, 2018

आईसीओटीवाय और आईएमओटीवाय 2019 के विजेताओं की घोषणा हुई



 INDIA’S MOST PRESTIGIOUS AUTOMOBILE AWARDS – ICOTY & IMOTY 2019 – HONOR INDUSTRY’S EXCELLENCE



मुंबईदिसंबर2018: मुंबई में संपन्न एक भव्य समारोह में भारतीय ऑटोमोटिव उद्योग के सर्वाधिक प्रतिष्ठित सम्मानों 14वीं इंडियन कार ऑफ द ईयर (आईसीओटीवाय) और 12वीं इंडियन मोटरसाइकल ऑफ द ईयर (आईएमओटीवाय) के विजेताओं की घोषणा की गई। इन पुरस्कारों ने ऑटो सेक्टर में उत्कृष्टता पर जोर दिया और इसे सराहा। इस अवसर पर इंडस्‍ट्री लीडर्सऔद्योगिक निकायों के प्रबुद्ध प्रतिनिधि और ऑटो प्रेमी उपस्थित थे।
मारूति सुजुकी स्विफ्ट और रॉयल एनफील्ड इंटरसेप्टर 650 वर्ष2019 की सर्वाधिक लोकप्रिय प्रस्तुतियों में शामिल हैंइन्हें क्रमशः इंडियन कार ऑफ द ईयर 2019 और इंडियन बाइक ऑफ द ईयर2019 घोषित किया गया।
आईसीओटीवाय पर डेब्यू करने वाली श्रेणी प्रीमियम कार ऑफ द ईयर 2019 की पेशकश इस वर्ष की गई थी और वोल्वो एक्ससी40को इस श्रेणी के उद्घाटन संस्करण में यह सम्मान मिला।
जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक डॉ. रघुपति सिंघानिया ने विजेता टीमों को पुरस्कृत किया और उनके साथ आईसीओटीवाय 2019 के चेयरमैन  योगेन्द्र प्रताप और आईएमओटीवाय 2019 के चेयरमैन  शुभाब्रता मरमर भी मौजूद थे।
इस अवसर पर डॉ. रघुपति सिंघानिया ने कहा, ‘‘आईसीओटीवाय और आईएमओटीवाय पुरस्कार भारतीय ऑटो उद्योग के ऑस्कर हैं,जो सबसे रोमांचक वाहनों को पुरस्कृत करते हैंजिन्हें इस वर्ष भारत की सड़कों पर उतारा गया है। यह पुरस्कार विगत वर्षों में एक समृद्ध यात्रा से गुजरे हैं और आज विश्वसनीयतानिर्णय और पहचान के उच्चतम स्तर का प्रतिनिधित्व करते हैं। भारतीय ऑटो उद्योग वैश्विक ऑटो उद्योग के समकक्ष है और इससे प्रतिस्पर्द्धा बढ़ी है तथा आईसीओटीवाय और आईएमओटीवाय में मूल्यांकन प्रक्रिया कठिन हुई है। मैं निर्णायक मंडल को इस चुनौतीपूर्ण कार्य के इतने अच्‍छे से पूरा होने पर धन्यवाद देता हूँ।
जेके टायर में हम मानते हैं कि नवोन्मेष और उन्नत प्रौद्योगिकी ही भविष्य का आधार हैं। इसी कारण हमने आईसीओटीवाय और आईएमओटीवाय पुरस्कारों के साथ शुरूआत से ही जुड़ाव बनाया है। मैं मारूति सुजुकी स्विफ्टवोल्वो एक्ससी40 और रॉयल एनफील्ड इंटरसेप्टर 650 को विजेता बनने पर बधाई देता हूँजो समान रूप से प्रशंसनीय हैं और ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ श्रेणी का महत्व प्रदान करते हैं।’’

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad