आदित्य बिड़ला हैल्थ इंश्योरेंस ने लॉन्च किया व्हाट्सएप प्लेटफॉर्म - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, January 8, 2019

आदित्य बिड़ला हैल्थ इंश्योरेंस ने लॉन्च किया व्हाट्सएप प्लेटफॉर्म



 Aditya Birla Health Insurance launches AI enabled WhatsApp channel for customer servicing

मुंबई​। आदित्य बिड़ला कैपिटल की जीवन बीमा शाखा आदित्य बिड़ला हैल्थ  इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (एबीएचआईसीएल) ने अपने ग्राहकों की सेवाओं के लिए एक अग्रणी प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है। एबीएचआईसीएल ने ग्राहक सेवा को और अधिक सुविधाजनक बनाते हुए स्वास्थ्य बीमा उद्योग में अपनी तरह का पहला व्हाट्सएप प्लेटफॉर्म लॉन्च किया।
इस नए प्लेटफॉर्म के साथ एबीएचआईसीएल ने अपने ग्राहकों को ऐसी सुविधा उपलब्ध कराई है, जिसके तहत भारत में सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले संचार चैनलों में से एक व्हाट्सएप का उपयोग करते हुए वे अपनी उंगलियों के इशारों पर, कहीं भी, कभी भी एबीएचआईसीएल की सेवाओं का इस्तेमाल कर सकते हैं। पॉलिसी जारी होते ही ग्राहक अपनी पॉलिसी के बारे में संपूर्ण जानकारी हासिल कर सकते हैं और साथ ही एक्टिव हैल्थ ऐप में लॉगइन करते हुए डाउनलोड करने के बारे में निर्देश भी प्राप्त कर सकते हैं।
इसके साथ-साथ एबीएचआईसीएल के वर्तमान ग्राहक जल्द ही व्हाट्सएप प्लेटफॉर्म पर नवीनीकरण संबंधी संदेश और सेल्फ सर्विसिंग ऑप्शन के बारे में भी जानकारी हासिल कर सकेंगे। एबीएचआईसीएल ग्राहकों को सशक्त बनाने और उनके अनुभव को बढ़ाने के इरादे से, नए व्हाट्सएप आधारित सर्विसिंग प्लेटफॉर्म सहित अपने विभिन्न चैनलों के जरिए ग्राहकों के लिए नए ऑफर पेश करना जारी रखेगा।
आदित्य बिड़ला हैल्थ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड के सीईओ  मयंक बाथवाल ने कहा, ‘‘एबीएचआईसीएल में डिजिटल स्वास्थ्य पारिस्थितिकी तंत्र बनाना हमारी प्राथमिकता रही है। इसलिए, हमने स्वास्थ्य बीमा श्रेणी में अपनी तरह की पहली डिजिटल एसेट्स तैयार की है, जो हमें इस बात के लिए तैयार करती है कि हम विभिन्न टचपाइंट्स पर अपने ग्राहकों के साथ जुड़ सकें। हमारी हमेशा यही कोशिश रहती है कि हमारे ग्राहक सुविधाओं के साथ-साथ सबसे अच्छी सेवा का अनुभव करें।  हम आज के दौर के ऐसे ग्राहकों की जरूरतों को समझते हैं जो नए युग के प्लेटफार्मों के माध्यम से संचार करता है। इसलिए इस अंतर्दृष्टि और हमारे दर्शन के अनुरूप हमने अपने ग्राहकों के लिए व्हाट्सएप प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है ताकि वे अपनी उंगलियों पर किसी भी समय और कहीं भी अपनी पॉलिसी के बारे में सहज संचार और प्रवाह का अनुभव कर सकें। लोकप्रियता और पहुंच को जानते हुए, हम अपने ग्राहकों तक पहुंचने के लिए एक प्रभावी माध्यम के रूप में इस मंच का उपयोग करने की उम्मीद करते हैं।”
एबीएसएलआई ग्राहकों को सशक्त बनाने और उनके अनुभव को बढ़ाने के इरादे से, नए व्हाट्सएप आधारित सर्विसिंग प्लेटफॉर्म सहित अपने विभिन्न चैनलों के जरिए ग्राहकों के लिए नए ऑफर पेश करना जारी रखेगा।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad