जोलो ने अमेजन पर स्मार्टफोन ‘जोलो एरा 4एक्स’ पेश किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, January 10, 2019

जोलो ने अमेजन पर स्मार्टफोन ‘जोलो एरा 4एक्स’ पेश किया


XOLO unveils Era 4X smartphones with 30 days Money Back Offer Exclusively on Amazon.in



नई दिल्ली। ऑनलाइन भारतीय स्मार्ट फोन ब्रांड जोलो ने भारत में अपने नए स्मार्टफोन ‘जोलो एरा 4एक्स’ को पेश किया है, विशेष रूप से अमेजन डॉट इन पर। यह फोन 9 जनवरी से अमेजन डॉट इन  पर ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा। यह लॉन्चिंग 30 दिनों के मनी बैक ऑफर के साथ आ रही है। इस मनी बैक ऑफर के एक भाग के रूप में, यदि खरीदार फोन की परफॉर्मेंस से संतुष्ट नहीं हैं, तो उनके पास किसी भी जोलो सर्विस सेंटर में खरीद के 30 दिनों के भीतर हैंडसेट वापस करने और अपने पैसे वापस पाने का विकल्प है।
भारतीय यूजर्स के लिए अनुकूलित फोन सभी 22 आधिकारिक भारतीय भाषाओं का समर्थन करता है, जिससे यूजर्स अपनी पसंदीदा भाषा में संवाद कर सकते हैं। फुल कॉन्फिडेंस के साथ बनाया गया ‘जोलो एरा 4एक्स’  उन यूजर्स के लिए बनाया गया है, जो कम लागत पर बेहतरीन तकनीक वाली डिवाइस की तलाश में हैं। श्रृंखला दो वेरिएंट्स के साथ बाजार में प्रवेश कर रही है - 1 जीबी और 2 जीबी रैम, जिनमें एक्सपेंडल मेमोरी 16 जीबी है। शानदार कीमतों के तहत 1जीबी वैरिएंट के स्मार्ट फोन की कीमत 4,444 रुपए और 2 जीबी वैरिएंट की कीमत 5,555 रुपए है।
जोलो के प्रेसिडेंट और बिजनेस हेड सुनील रैना ने कहा, ‘जोलो की ओर से हमेशा युवा उत्साही लोगों के लिए स्मार्टफोन डिजाइन करने का प्रयास किया गया है। ‘जोलो एरा 4एक्स’  को भी उन्हीं ग्राहकों को ध्यान में रख कर तैयार किया गया है। नवीनतम सुविधाओं के साथ हम ग्राहकों के लिए 30 दिनों के मनी बैक विकल्प की गारंटी देते हैं, कोई किसी भी कारण से उत्पाद को पसंद नहीं करता है तो उसे उसका पैसा वापस कर दिया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad