किया मोटर्स ने ऐक्सिस बैंक के साथ गठबंधन किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, February 11, 2019

किया मोटर्स ने ऐक्सिस बैंक के साथ गठबंधन किया



 Axis Bank to offer Banking & Financing solutions to its customers.

मुंबई। ऐक्सिस बैंक, निजी क्षेत्र में भारत के तीसरे सबसे बड़े बैंक ने किया मोटर्स के साथ एक समझौता ज्ञापन पर हस्‍ताक्षर किये हैं। इस अनुबंध के अंतर्गत बैंक अब किया मोटर्स के डीलरों एवं ग्राहकों को विभिन्‍न बैंकिंग एवं वित्‍तीय समाधानों की पेशकश करेगा। इनमें शामिल हैं. इंवेंटरी फंडिंग, कैश क्रेडिट,ऑटो लोंस,फास्ट टैग्‍स आदि।
इस साझेदारी पर  जे.पी सिंह,प्रेसिडेंट एवं हेड, स्‍मॉल एंड मीडियम एंटरप्राइजेज, ऐक्सिस बैंक ने कहा, एक्सिस बैंक को भारतीय ऑटोमोटिव सेगमेंट की वृद्धि एवं प्रगति की कियामोटर्स की यात्रा में साझेदारी कर गर्व हो रहा है। बैंक द्वारा किया मोटर्स के डीलरों एवं ग्राहकों को विभिन्‍न सेवायें मुहैया कराई जाएंगी और उन्‍हें हमारे तकनीक.सक्षम प्‍लेटफॉर्म के जरिये उनकी वित्‍तीय एवं भुगतान जरूरतों के लिए समाधान पेश किये जाएंगे इस गठबंधन के साथ बैंक ने अपने थोक एवं खुदरा बैंकिंग ग्राहकों के लिए श्रेणी में सर्वोत्‍तम ऑफर्स एवं सेवायें लाने की अपनी प्रतिबद्धता को मजबूत किया है।
बैंक देश भर में स्थित अपनी 3964 शाखाओं के माध्‍यम से इन सेवाओं को अखिल.भारतीय स्‍तर पर पेश करेगा।
 योन्‍ग एस किम, एक्‍जीक्‍यूटिव डायरेक्‍टर एवं चीफ सेल्‍स ऑफिसर, किया मोटर्स इंडिया ने कहा, ऐक्सिस बैंक के साथ यह साझेदारी हमारे ग्राहकों के लिए आनंददायक एवं परेशानीरहित स्‍वामित्‍व अनुभव सुनिश्चित करने के हमारे प्रयासों के अनुरूप है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad