वीवो ने लॉन्‍च किया वाई17, कीमत है 17,990 रुपये - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, April 30, 2019

वीवो ने लॉन्‍च किया वाई17, कीमत है 17,990 रुपये





नई दिल्‍ली। वीवो, वैश्विक खोजपरक स्‍मार्टफोन ब्रांड, ने आज अपने वाई पोर्टफोलियो में नई डिवाइस – वीवो वाई17 को लॉन्‍च किया है। विशाल 5000एमएएच बैटरी पर चलने वाला वाई17 ट्रिपल रियर एआइ कैमरा (13एमपी2एमपी) के साथ आता है और यह 120 डिग्री तक की वाइड एंगल तस्‍वीरों को लेने के लिए सुसज्जित है। इस फोन में 20एमपी का फ्रंट सेल्‍फी-शूटर और क्रिस्‍प 16.15 सेमी हैलो फुलव्‍यूडिस्‍प्‍ले है।
वाई17 की कीमत 17,9990 रुपये है और यह अग्रणी ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म (फ्लिपकार्ट, अमेज़न, पेटीएम),सभी ऑफलाइन पार्टनर आउटलेट और वीवो इंडिया ई-स्‍टोर पर मिनरल ब्‍लू एवं मिस्टिक पर्पल रंग के वैरिएंट में उपलब्‍ध होगा। वीवो के सभी स्‍मार्टफोन की तरह,वाई17 मेक इन इंडिया की हमारी प्रतिबद्धता का पालन करता है और इसका उत्‍पादन वीवो की ग्रेटर नोएडा फैसिलिटी में किया जा रहा है।
ग्राहकों को ऑफलाइन एवं ऑनलाइन चैनलों पर वीवो वाई17 की खरीदारी पर आकर्षक ऑफर्स की श्रृंखला भी मिलेगी।
इस लॉन्‍च पर टिप्‍पणी करते हुए निपुण मार्या, वीवो इंडिया में ब्रांड स्‍ट्रैटेजी के डायरेक्‍टर ने कहा, “हमें अपने वाई-सीरीज पोर्टफोलियो में नवीनतम संकलन की घोषणा कर खुशी हो रही है। वाई17 में कई खोजपरक खूबियां हैं जोकि ग्राहकों को नवीनतम तकनीक, अद्भुत डिजाइन प्रतिस्‍पर्धी कीमतों में प्रदान करती हैं। हाल में वीवो को इंडस्‍ट्री की नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार सबसे तेजी से बढ़ने वाला ब्रांड बताया गया है जिसने वॉल्‍यूम एवं वैल्‍यू दोनों में 60 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि दर्ज की। हमें भविष्‍य में भी वीवो उत्‍पादों की बिक्री में यह गति बरकरार रहने की उम्‍मीद है। हम ग्राहक-प्रथम दृष्टिकोण को अपनाते हैं जिसे हमारे ग्राहकों के लिए सबसे प्रासंगिक इनोवेशन का समर्थन प्राप्‍त है।” 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad