‘किंगफिशर बॉल आउट‘ में राजस्थान रॉयल्स के फैन्स को मिला अपने पसंदीदा क्रिकेटर्स को गेंदबाजी करने का मौका - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, April 19, 2019

‘किंगफिशर बॉल आउट‘ में राजस्थान रॉयल्स के फैन्स को मिला अपने पसंदीदा क्रिकेटर्स को गेंदबाजी करने का मौका

Rajasthan royals



जयपुर। किंगफिशर-द किंग ऑफ गुड टाइम्स ने क्रिकेट फैन्स को अपना सपना पूरा करने का सुनहरा अवसर मुहैया करवाया। किंगफिशर बॉल आउट सीजन-6 का आयोजन आज जयपुर में किया गया। क्रिकेट के प्रति दीवानगी और एक्साइटमेंट को नई ऊंचाई पर ले जाने के लिए किंगफिशर ने चुनिंदा 25 लकी फैन्स को राजस्थान रॉयल्स टीम के अपने पसंदीदा तीन क्रिकेटर्स जोस बटलर, संजू सैमसन और जोफ्रा आर्चर को बॉल करने का मौका दिया।
इस दौरान फैन्स ने क्रिकेट में अपने आइकॉन्स को एक्शन में देखा और उनको आउट करने के लिए अपनी बॉलिंग में बेहतरीन कौशल आजमाने की कोशिश की। इसमें चुनिंदा 25 लकी विनर्स का चुनाव प्रतियोगिता के जरिए किया गया था जो ऑन-ग्राउंड और ऑनलाइन एक्टिवेशन के जरिए आयोजित की गई। हर प्रतिभागी को अपने पंसदीदा क्रिकेटर्स को 3 बॉल डालने और आकर्षक किंगफिशर मर्केंडाइज़ और मैच टिकेट्स जीतने का अवसर दिया गया। आयोजन स्थल पर क्रिकेट प्रेमियों की भारी भीड़ हर डिलीवरी के साथ जोश में दिखी और प्रतिभागियों और क्रिकेटर्स दोनों का समान रूप से हौसला बढ़ा रही थी। 
इस आयोजन पर टिप्पणी करते हुए यूनाइटेड ब्रूअरीज लिमिटेड के डिविजनल वाइस प्रेसिडेंट मार्केटिंग,  गुरप्रीत सिंह ने कहा, ‘‘किंगफिशर देश में टी-20 फॉरमैट के शुरू होने से लेकर करीब एक दशक तक टीम्स की गुड टाइम पार्टनर रही है। टी-20 के इस क्रिकेटिंग सीजन में कई तरह की सक्रियता के साथ हम अपने लोकप्रिय अभियान ‘‘डिवाइडेड बाय टीम्स, यूनाइटेड बाय किंगफिशर‘‘ के जरिए उस सार को निकालने की कोशिश करते हैं जिसके लिए हमारा ब्रांड विख्यात है। ‘किंगफिशर बॉल आउट‘ का मकसद अपने उपभोक्ताओं को बहुत ही वास्तविक अनुभव देना है जिसमें उनको न केवल अपने पंसदीदा खिलाडिय़ों से रूबरू होने का मौका मिलता है, बल्कि अपने अपने पंसदीदा खेल को अपने पंसदीदा खिलाडिय़ों के साथ वास्तव में खेलते भी हैं।‘‘
इस दौरान खिलाड़ी पिच पर अपने खेल की बेहतरीन तकनीक का प्रदर्शन कर रहे थे और बॉलिंग का पूरा लुत्फ उठा रहे थे। जो फैन्स अपने पसंदीदा क्रिकेटर्स को बॉलिंग करने का मौका हासिल नही ंकर पाए उनके लिए किंगफिशर ने फेसबुक लाइव सेशन के जरिए होस्टिंग की, जिसमें क्रिकेट प्रेमियों को किंगफिशर के फेसबुक पेज पर अपने पंसंदीदा खिलाडिय़ों से इंटेरेक्ट होने का मौका मिला।
किंगफिशर बॉल आउट को क्रिकेट प्रेमियों का उत्साहजनक समर्थन मिला और बड़ी भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे। किंगफिशर बॉल आउट देश के पॉच शहरों मुंबई, जयपुर, चंडीगढ़, हैदराबाद और बैंगलुरू में आयोजित होने वाला है।  



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad