वीवो ने एआइ ट्रिपल रियर कैमरा और 5000एमएएच बैटरी के साथ लॉन्‍च किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, May 29, 2019

वीवो ने एआइ ट्रिपल रियर कैमरा और 5000एमएएच बैटरी के साथ लॉन्‍च किया




Vivo y 15

नई दिल्‍ली । वीवो ने  Y15 को लॉन्‍च करने की घोषणा की है। यह इसकी वाई-सीरीज पोर्टफोलियो में नवीनतम संकलन है। वीवो Y15 फीचर से भरपूर स्‍मार्टफोन है जिसमें एआइ ट्रिपल रियर कैमरा, पावरफुल 5000एमएएच बैटरी और 16-मेगापिक्‍सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसकी कीमत 13,990 रुपये है।

Y15 एआइ ट्रिपल रियर कैमरा (13एमपी+8एमपी+2एमपी) की पेशकश करता है जोकि 120 डिग्री के वाइड एंगल तक को कैप्‍चर कर सकता है। साथ ही फोटोग्राफी के शौकीन ग्राहक उच्‍च गुणवत्‍ता की पिक्‍चर्स क्लिक करने का आनंद उठा सकते हैं। सफर पर रहने वाले ग्राहकों के लिए, Y15 की 5000एमएएच बैटरी यूजर्स को स्‍मार्टफोन का निर्बाध अनुभव देती है। जबर्दस्‍त परफॉर्मेंस, उच्‍च क्षमता और अद्भुत व्‍यूईंग अनुभव के लिए 89 प्रतिशत का स्‍क्रीन-टु-बॉडी रेशियो Y15 की अन्‍य खूबियां हैं। 16.15 सेमी का हैलो फुलव्‍यू डिस्‍प्‍ले यूजर के मोबाइल देखने के अनुभव को बेहतर बनाता है और पहले से कहीं बेहतर ढंग से आप स्‍मार्टफोन पर रोजमर्रा के कामों को आसानी से कर सकते हैं।

वीवो की अन्‍य सभी डिवाइसेस की तरह,  Y15  भी “मेक इन इंडिया” की अपनी प्रतिबद्धता का पालन करता है और इसका उत्‍पादन वीवो की ग्रेटर नोएडा फैसिलिटी में किया जा रहा है। Y15 एक्‍वा ब्‍लू एवं बरगंडी रेड कलर वैरिएंट्स में अग्रणी ऑनलाइन मंचों (फ्लिपकार्ट,Amazon.in, पेटीएम, टाटा क्लिक), सभी ऑफलाइन पार्टनर आउटलेट और वीवो इंडिया ई-स्‍टोर  पर उपलब्‍ध होगा।

ग्राहकों को ऑफलाइन एवं ऑनलाइन चैनलों पर वीवो Y15 की खरीदारी पर आकर्षक ऑफर्स* की श्रृंखला भी मिलेगी जैसेकि-

ऑफलाइन :
·         बजाज फिनसर्व, आइडीएफसी बैंक, एचडीबीएफएस,एचडीएफसी बैंक, होम क्रेडिट और पाइनलैब्‍स क्रेडिट/डेबिट कार्ड के साथ 0% ब्‍याज पर आकर्षक ईएमआइ विकल्‍प उपलब्‍ध
-       न्‍यूनतम ईएमआइ 1166 रुपये से शुरू
·         रिलायंस जियो से 3टीबी डेटा के अलावा, 4,000 रुपये मूलय के फायदे

ऑनलाइन:
·         एक्‍सचेंज पर 1,000 रुपये की अतिरिक्‍त छूट
·         9 महीने तक नो कॉस्‍ट ईएमआइ

*नियम एवं शर्तें लागू

बहुत कुछ करने की ताकत
नया Y15 हीलियो पी22 प्रोसेसर, 4जीबी रैम और 64 जीबी रॉम से सुसज्जित है, जोकि उपयोक्‍ता को बेहतरीन अनुभव देता है। इसमें बैकग्राउंड में न सिर्फ कई ऐप्‍लीकेशंस आती हैं बल्कि यह सहज मल्‍टीटास्किंग भी सक्षम बनाता है। इसमें कोई लैगस नहीं होते, इस तरह पूरे दिन जबर्दस्‍त परफॉर्मेंस सुनिश्चित होती है। नया Y155000एमएएच की बैटरी के साथ पावर से भरपूर है, यह 24 घंटे से अधिक तक बिना किसी बाधा के चलता है। यह सभी जोरदार फीचर्स वीवो Y15 को प्रतिस्‍पर्धी कीमत पर सभी सुचारू मल्‍टीमीडिया खपत के लिए आदर्श पसंद बनाते हैं।

एआइ ट्रिपल रियल कैमरा से करें पलों को कैद
13एमपी मेन कैमरा, 8एमपी एआइ सुपर वाइड-एंगल कैमरा और तीसरा 2एमपी डेफ्‍थ कैमरा सुनिश्चित करता है कि आप हर शॉट में एक उम्‍दा तस्‍वीर कैद करें। बेहतरीन भूदृश्‍यों से लेकर खूबसूरत पोट्रेट्स तक, यह तीनों कैमरा बेहद कम प्रयास में आपके सबसे यादगार पलों को कैद करने में मदद करेंगे। कुल मिलाकर, नया Y15 किफायती कीमतों में उपलब्‍ध एक पावर पैक्‍ड मॉडल है। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad