फाल्कन टायर ने लॉन्‍च किया नयी पढ़ी का स्टैण्डर्ड सीरीज टायर – सिंसेरा एसएन832आई - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, October 16, 2019

फाल्कन टायर ने लॉन्‍च किया नयी पढ़ी का स्टैण्डर्ड सीरीज टायर – सिंसेरा एसएन832आई


Falken Tyre



जयपुरअक्टूबर2019: टायर बनाने वाली जापानी कंपनी, फाल्कन टायर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (एफटीआइ) ने हाल में नयी पीढ़ी का अपना स्टैण्डर्ड सीरीज टायर, सिंसेरा एसएन832आई  लॉन्‍च किया है. कंपनी के मुताबिक़ इससे भारत में कार सेगमेंट की ज़रूरतें पूरी होंगी. 12 इंच से लेकर 16 इंच तक के 27 अलग-अलग साइज़ में उपलब्ध इन टायरों को विशेष तौर पर छोटी और मंझोले आकार के हैचबैक, सेडान, एमयुवी और कॉम्पैक्ट एसयुवी के लिए डिजाईन और तैयार किया गया है. ये टायर सम्पूर्ण भारत में किसी बी अधिकृत फाल्कन टायर शॉप्स, वितरकों और विक्रेताओं से खरीदे जा सकते हैं.

यूरोपियन चलन पर आधारित आधुनिकतम सिंसेरा एसएन832आई  टायरों में नया ट्रीड कंपाउंड और ज्यादा गहरा ट्रीड डेप्थ का समावेश किया गया है. इन खूबियों की बदौलत ये टायर ज्यादा माइलेज देते है और ज्यादा समय तक टिकते हैं. नयी रेंज के इन टायरों में चौड़े, सीधे खांचों के साथ विषम ट्रीड पैटर्न दिया गया है. ऐसे पैटर्न के कारण ये ज्यादा सुविधाजनक और टिकाऊ हैं, जो किसी भी टायर के दो सबसे प्रमुख गुण होते हैं. इन दो गुणों के अलावा, गीली सडकों पर बेहतर पकड़ के लिए इसमें चौड़े, सीधे और लेटरल ग्रूवेस वाले नए  4-रिब पैटर्न की डिजाईन बनायी गयी है.

इस लॉन्‍च के बारे में फाल्कन टायर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक,  सातोरू उशिदा ने कहा कि, “हम अपने टायरों की इस आधुनिकतम रेंज के माध्यम से बेमिसाल कीमत पर भारत में वाहन मालिकों को श्रेणी का सर्वश्रेष्ठ ड्राइविंग अनुभव प्रदान करना चाहते हैं. सर्वश्रेष्ठ विशेषताओं - ज्यादा टिकाऊपन, बेहतर वेट ग्रिप, और शांत पिच वेरिएशन - के एकीकरण से ग्राहकों की तमाम अपेक्षाएं पूरी होंगी और उन्हें अपने वाहनों में एसएन832आई  टायर लगाने से खुद को रोक नहीं पायेंगे. हमारा मानना है की भारतीय बाज़ार के लिए यह सबसे बढ़िया नवाचार है और यह अपने अंदाज़ में देश के टायर उद्योग का स्वरुप बदलने में सफल होगा.”

फाल्कन टायर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने अपने नवीनतम टायर रेंज में एक ‘साइलेंट पिच वेरिएशन’ का समावेश किया है. इस विशेषता की बदौलत टायरों को पिच व्यवस्था अपनाने और लूग ग्रूव वॉल्यूम कम करने की क्षमता मिलती है और इस तरह समग्र पैटर्न आवाज में कमी आती है. इस ब्रांड में टायरों की स्थिरता, अधोमुखी कठोरता और समग्र टिकाऊपन बढ़ाने के लिए दोहरी परत के नायलॉन बैंड और बेहद कठोर स्टील बेल्ट्स के साथ-साथ 2-प्लाई साइडवाल लगाए गए हैं. 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad