100 अधिक होटलों के साथ ओयो होटल्स जापान ने हॉस्पिटेलिटी सेवाओं को लॉन्च किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, October 30, 2019

100 अधिक होटलों के साथ ओयो होटल्स जापान ने हॉस्पिटेलिटी सेवाओं को लॉन्च किया



 OYO Hotels Japan launches service opening doors to quality hospitality experience


नई दिल्ली, दुनिया में होटल्स, होम्स, लिविंग एवं वर्कस्पेसेज़ की दूसरी सबसे बड़ी और सबसे तेज़ी से विकसित होती चेन ओयो होटल्स एण्ड होम्स ने आज घोषणा की है कि जापान में इसके होटल कारोबार, ओयो होटल्स जापान ने टोकियो, ओसाका और क्योटो सहित 50 से अधिक शहरों में 100 से अधिक होटलों की ओपनिंग के साथ अपनी सेवाओं का औपचारिक लॉन्च किया है। ओयो होटल्स जापान ने अप्रैल 2019 में सॉफ्ट बैंक ग्रुप के साथ संयुक्त उद्यम के माध्यम से अपनी गतिविधियों का संचालन शुरू किया। कंपनी ने ओयो के संस्थापक सदस्य प्रसून चौधरी की नियुक्ति की घोषणा भी की, जो ओयो होटल्स जापान के लिए ऑपरेटिंग पार्टनर के रूप में कई विश्वस्तरीय ओयो कारोबारों का सफल लॉन्च कर चुके हैं।

आधुनिक बिज़नेस मॉडल और तकनीक-उन्मुख संचालानात्मक क्षमताओं के साथ ओयो होटल्स जापान मेंयात्रियों और मेहमानों को अकॉमोडेशन के सुविधाजनक एवं आरामदायक विकल्प उपलब्ध करा रही है, और उन्हें अच्छी गुणवत्ता के जीवन  का अनुभव  प्रदान कर रही है। कंपनी ने जापान के कई रियल एस्टेट मालिकों को कारोबार के अवसर उपलब्ध कराए हैं।

रितेश अग्रवाल, संस्थापक एवं सीईओ (ग्रुप), ओयो होटल्स एण्ड होम्स ने कहा, ‘‘ओयो की शुरूआत इस अवधारणा के साथ की गई कि हर व्यक्ति को खूबसूरत लिविंग स्पेस का अनूठा अनुभव मिल सके। दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी होटल चेन होने के नाते हम अपनी मौजूदगी के विस्तार पर ध्यान केन्द्रित कर रहे हैं और दुनिया भर में मध्यमवर्ग के 3.2 बिलियन यात्रियों को हॉस्पिटेलिटी का बेजोड़ अनुभव प्रदान कर रहे हैं। जापान में 100 से अधिक होटलों के साथ लॉन्च की गई यह सेवा इसी दिशा में हमारा एक कदम है। आने वाले समय में भी हम जापान और दुनिया भर में प्रभावी विकास के लिए निवेश जारी रखेंगे।’’

इस अवसर पर प्रसून चौधरी, ऑपरेटिंग पार्टनर, ओयो होटल्स जापान ने कहा, ‘‘हमें होटल संचालन का लॉन्च करते हुए बेहद खुशी का अनुभ्व हो रहा है। हमें खुशी है हम जापान में घरेलू एवं अन्तर्राष्ट्रीय यात्रियों को अच्छी गुणवत्ता केे, खूबसूरती से डिज़ाइन किए गए आरामदायक और ‘अंसनम.बीपब’ अकॉमोडेशन्स का अनुभव प्रदान कर रहे हैं। 6 महीने की अवधि में 100 से अधिक होटलों की उपलब्धि के साथ यह हमारे लिए एक महत्वपूर्ण पल है, आने वाले समय में हम उपभोक्ताओं को गुणवत्तापूर्ण सेवाओं का अनुभव प्रदान कर देश में अपने विकास के प्रयासों को जारी रखेंगे, साथ ही प्रॉपर्टी मालिकों को भी स्थायी कारोबार के संचालन में सक्षम बनाते रहेंगे।’’

ओयो होटल्स डिज़ाइन, हॉस्पिटेलिटी, तकनीकी विशेषज्ञता, वित्तीय समावेशन और संचलानात्मक दक्षता के संयोजन के साथ दुनिया भर के रियल एस्टेट मालिकों को बेहतर रिटर्न प्रदान कर रहा है, उन्हें फाइनेन्सिंग के आसान अवसर उपलब्ध कराकर उनके होटलों में बदलाव ला रहा है, साथ ही उपभोक्ताओं को भी उत्कृष्ट सेवाओं का अनुभव प्रदान कर रहा है, जिससे ओयो की हर इमारत में ऑक्यूपेन्सी और मुनाफ़ा बढ़ा है। दुनिया भर में ऐसी 35000 से अधिक इमारतें हैं। कंपनी इमारतों के मालिकों के साथ साझेदारी करती है, इमारत को नया लुक देती है, जिसके परिणामस्वरूप प्रॉपर्टी के परफोर्मेन्स, रिटर्न, सेवाओं की गुणवत्ता में सुधार होता है, साथ ही उपभोक्ताओं को भी उत्कृष्ट सेवाओं का अनुभव मिलता है।

दुनिया भर में अपनी आधुनिक बीपब पेशकश के लिए विख्यात ओयो होटल्स एण्ड होम्स ने हॉस्पिटेलिटी पर सकारात्मक प्रभाव उत्पन्न किया है, कंपनी ने एयरबीएनबी, सॉफ्टबैंक विज़न फंड, लाईटस्पीड वेंचर पार्टनर्स, ग्रीनओक्स कैपिटल, सिकोइया इण्डिया और हीरो एंटरप्राइज़ जैसे अग्रणी निवेशकों को आकर्षित किया है। दुनिया भर में निवेशकों, प्रॉपर्टी मालिकों और उपभोक्ताओं के सहयोग से ओयो आज अपनी मौजूदगी के हर देश में हॉस्पिटेलिटी उद्योग का अग्रणी खिलाड़ी बन चुकी है।
 



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad