इस फेस्टिव सीजन एक लाइफटाइम गिफ्ट के साथ फैलायें खुशियां - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday, October 19, 2019

इस फेस्टिव सीजन एक लाइफटाइम गिफ्ट के साथ फैलायें खुशियां




नई दिल्‍ली, अक्‍टूबर 2019 : साल का सबसे अच्‍छा समय आ गया है, क्‍योंकि त्‍योहारों का उल्‍लास हम सभी की जिंदगी में खुशियां फैला रहा है। त्‍योहारों का जश्‍न भौगोलिक सीमाओं को तोड़ता है, ताकि हमारे विविधापूर्ण देश में हर किसी को शामिल किया जा सके। लोग नये कपड़े खरीद रहे हैं और वीकेंड पर अपने परिवारों के साथ समय बिताने की प्‍लानिंग कर रहे हैं। हर किसी के चेहरे पर एक मुस्‍कान है।

लेकिन भारत में त्‍योहारों का उल्‍लास तोहफों के आदन-प्रदान के बिना पूरा नहीं हो सकता है। अपने प्रियजनों को एक जीवनकालिक उपहार देकर इस फेस्टिव सीजन का जश्‍न मनायें और वह उपहार है एक शानदार जिप्‍पो लाइटर। अपनी आकर्षक डिजाइन एवं कमाल की खूबियों के साथ ये लाइटर्स अपने प्रियजनों का दिल जीतने और उन्‍हें चौंकाने की गारंटी देता है। इसकी पूरी तरह से धातु से बनी डिजाइनें उन्‍हें एक प्रीमियम फील और अनूठा लुक देती है। जिप्‍पो की लाइफटाइम वारंटी के साथ इन फीचर्स का मतलब है जिप्‍पो न सिर्फ एक बेहतरीन उपहार है, बल्कि हर बार इसका इस्‍तेमाल करने पर यह याद दिलायेगा कि आप उनके लिये कितना मायने रखते हैं।

जिप्‍पो इंडिया की वेबसाइट http://www.zippo.in/ पर उपलब्‍ध नई डिजाइनों की एक व्‍यापक श्रृंखला में से अपनी पसंद का लाइटर चुनें। ये लाइटर्स 28 विलियम पेन स्‍टोर्स और 10 शहरों में 3 शॉप-इन-शॉप परिचालनों में भी उपलब्‍ध हैं। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad