आईसीआईसीआई बैंक ने लॉन्च किया ‘महा लोन धमाका’ - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday, November 16, 2019

आईसीआईसीआई बैंक ने लॉन्च किया ‘महा लोन धमाका’






ICICI bank launch mahalon dhamaka

मुंबईः आईसीआईसीआई बैंक ने  ‘महा लोन धमाका’ लॉन्च करने का एलान किया। इसके तहत अर्ध शहरी और ग्रामीण इलाकों तथा बड़े कॉर्पोरेट परिसरों में ऑन-द-स्पॉट लोन मंजूर किए जाएंगे और हुंडई मोटर्स इंडिया लिमिटेड सहित अन्य कंपनियों की तरफ से भी ऋण संबंधी ऑफर प्रदान किए जाएंगे। यह ऑफर्स उन लोगों के लिए भी उपलब्ध होंगे, जो बैंक के ग्राहक नहीं हैं। बैंक मार्च 2020 के अंत तक देश भर में ऐसे 2000 महा ऋण शिविरों का आयोजन करेगा।
प्रत्येक शिविर दो दिवसीय होगा, जहां लोग आवश्यक दस्तावेजों के साथ आ सकते हैं और अपने सपनों के उत्पादों को खरीदने के लिए ऑन-द-स्पॉट अप्रूवल के साथ वापस बाहर जा सकते हैं। बैंक ने गुजरात के बनासकांठा जिले के डीसा में पहले शिविर का उद्घाटन करके आज ‘महा लोन धमाका’ लॉन्च कर दिया।
बैंक ‘महा लोन धमाका’ में दो और चार पहिया वाहनों, ट्रकों, खेती के उपकरण और ट्रैक्टर, व्यक्तिगत ऋण, गोल्ड लोन और किसान क्रेडिट कार्ड पर रोमांचक ऑफर्स और विशेष पैकेज की एक विस्तृत सीरीज प्रदान करता है। आसपास के शहरों और गांवों के लोग ‘महा लोन’ कैम्प मेंएक ही स्थान पर बैंक के सभी प्रोडक्ट्स और सेवाओं की पूरी सीरीज के बारे में भी जानकारी हासिल कर सकेंगे। बड़े कॉर्पोरेट परिसरों में आयोजित ऐसे कैम्प में बैंक होम लोन, पर्सनल लोन, व्हीकल लोन और क्रेडिट कार्ड के लिए तत्काल स्वीकृति प्रदान करेगा।
बैंक की इस पहल के बारे में जानकारी देते हुए आईसीआईसीआई बैंक के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर श्री अनूप बागची ने कहा, ‘‘हम देश भर में लोगों को ऋण की आसान पहुँच प्रदान करने के उद्देश्य से ‘महा ऋण धमाका’ लॉन्च करते हुए खुशी का अनुभव कर रहे हैं। करने के लिए खुश हैं। इस प्रयास में, हम अर्ध-शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों के साथ-साथ कॉर्पोरेट्स के वेतनभोगी कर्मचारियों के लिए देश भर में संभावित ग्राहकों के द्वार पर तत्काल ऋण और ऑन-द-स्पॉट-अप्रूवल का अपना अनूठा प्रस्ताव लेकर आए हैं। हमारा मानना है कि हम जो ऑफर्स लेकर आए हैं, वे ग्राहकों की खुशियों को दोगुना कर देंगे, क्योंकि फाइनेंस तक उनकी पहुंच अब आसान हो जाती है और साथ ही उन्हें वाहन निर्माताओं की ओर से वाहनों पर विशेष सौदे भी मिलते हैं और इसके अलावा उन्हें बॉलीवुड सुपरस्टार से मिलने का एक अनूठा मौका भी मिल सकता है।
हमारा लक्ष्य मार्च 2020 के अंत तक लगभग 2000 ऐसे शिविर लगाने का है।‘‘
ग्रामीण इलाकों के साथ-साथ कॉर्पोरेट परिसरों में लगने वाले महा लोन कैम्प में प्रतिष्ठित ब्रांड्स के वाहनों का डिस्प्ले भी होगा।

‘महा लोन धमाका‘ की प्रमुख खूबियाँः-

दोपहिया, ट्रक और इक्विपमेंट लोन पर मिलने वाले फायदेः
कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं
आसान ईएमआई
दोपहिया वाहन की ऑन-रोड कीमत पर 100 प्रतिशत तक लोन, ट्रक की कीमत पर 95 प्रतिशत तक लोन, इक्विपमेंट व्हीकल की कीमत पर 85 फीसदी तक लोन।

ऑटो लोन, गोल्ड लोन, पर्सनल लोन और ट्रेक्टर लोन पर मिलने वाले फायदेः
ऑटो लोन पर फ्लैट 999 रुपए प्रोसेसिंग शुल्क। व्यक्तिगत ऋण पर 1499 और ट्रैक्टर ऋण पर 2000 रुपए का शुल्क (कर अलग)
हुंडई मोटर्स इंडिया लिमिटेड सहित वाहन निर्माताओं की ओर से चुनिंदा चार-पहिया मॉडल पर विशेष ऑफर
गाना डॉट कॉम और सोनी लिव की एक वर्ष की सदस्यता
2 लाख रुपए से ऊपर के गोल्ड लोन के लिए प्रोसेसिंग फीस में 50 फीसदी की कमी।
किसान क्रेडिट कार्ड पर लाभः
प्रोसेसिंग शुल्क में 50 फीसदी की कमी, और तकनीकी और कानूनी सत्यापन कोई शुल्क नहीं
पांच वर्षों के लिए केसीसी ओवरड्राफ्ट सुविधा, वार्षिक समीक्षा के अधीन
अन्य विशेषताएंः-
ऋण लेने पर, ग्राहक एसएमएस के माध्यम से एक प्रश्नोत्तरी में भाग ले सकते हैं। क्विज प्रतियोगिता के शीर्ष 100 विजेताओं को बैंक के सेलिब्रिटी ब्रांड एंबेसडर शाहरुख खान से मिलने का अवसर मिलेगा

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad