वीवो ने आकर्षक ऑफर्स की घोषणा की - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, November 13, 2019

वीवो ने आकर्षक ऑफर्स की घोषणा की


 vivo Celebrates 5 Years in India: Announces Attractive Offers Across Portfolio



नई दिल्ली,  नवंबर, 2019 : प्रीमियम ग्‍लोबल स्‍मार्टफोन ब्रांड वीवो ने भारत में अपने पांच साल पूरे होने के अपने उत्‍सव के हिस्‍से के तौर पर ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों माध्यमों पर आकर्षक ऑफर्स की घोषणा की। 12 नवंबर से शुरू होकर 30 नवंबर तक चलने वाले इस उत्सव में उपभोक्ता हाल ही में लॉन्च किए गए वीवो V17Pro Z1Pro, Z1x, S1, and U10 समेत वीवो स्मार्टफोन की व्‍यापक श्रृंखला पर आकर्षक ऑफर्स, कूपन डील्‍स और कैशबैक ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं।

इस घोषणा को लेकर वीवो इंडिया के ब्रांड स्ट्रैटजी डायरेक्टर निपुन मार्या कहते हैं, ''भारत में अपनी यात्रा के पांच साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए हम अपने निष्ठावान ग्राहकों को उनके समर्थन और प्यार के लिए शुक्रिया अदा करना चाहते हैं। कल से शुरु हो रहे अविश्वसनीय ऑफर्स के साथ, हम वीवो के सर्वश्रेष्ठ उत्पादों को उन कीमतों पर खरीदने का मौका दे रहे हैं, जो आपने शायद ही कभी देखी हों। वीवो परिवार का सदस्य बनने का यह बेहतरीन समय है ! ''

ऑफलाइन ऑफर्स

12 नवंबर से शुरू होने वाले इस उत्सव में, उपभोक्ता कैशबैक डील्‍सनो-कॉस्‍ट ईएमआइ , आकर्षक एक्सचेंज ऑफर्स, मुफ्त एक्सेसरीज़ और भी बहुत-से लाभों को हासिल कर सकते हैं। ये ऑफर्स सभी के लिए उनकी पसंद के मुताबिक वीवो V, S, और Y सीरीज पर वैध हैं।

एक्सचेंज और अपग्रेड कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए,  ग्राहकों को गूगल प्ले स्टोर से वीवो रिवॉर्ड्स एंड अपग्रेड ऐप (कैशिफाई द्वारा संचालित) डाउनलोड करना होगा और उसके बाद कुछ आसान निर्देशों का पालन करना होगा। अधिक जानकारी के लिए उपभोक्ता इस वेबसाइट https://www.vivo.com/in  पर भी जा सकते हैं।

एचडीएफसी और आईसीआईसीआई डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत तक कैशबैक के साथ ही जीरो डाउन पेमेंट के साथ नो कॉस्‍ट ईएमआइ पर कई डिवाइसेस उपलब्ध होंगी। अन्य ग्राहक बजाज फाइनेंस लिमिटेड के जरिये जीरो डाउन पेमेंट के साथ 5 फीसदी कैशबैक और नो-कॉस्‍ट ईएमआइ का भी लाभ उठा सकते हैं। ग्राहकों को कुछ चयनित उत्पादों पर ब्‍लूटूथ ईयरप्लग/इयरफोन/नेक बैंड्स और निश्चित पुनर्खरीद की सुविधा भी मिलेगी।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad