शुभ वैडिंग एंड लाइफस्टाइल अवार्ड्स की ट्रॉफी हुई लॉन्च - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, December 9, 2019

शुभ वैडिंग एंड लाइफस्टाइल अवार्ड्स की ट्रॉफी हुई लॉन्च


Shubh wedding and lifestyle awards



प्री-इवेंट पार्टी में सेलिब्रिटी एस्ट्रोलॉजर सुरभि गुप्ता की अगुवाई में सिटी सेलेब्स ने ट्रॉफी पर से उठाया पर्दा, 15 दिसम्बर को होटल ग्राण्ड उनियारा में होगा अवॉर्ड समारोह, बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता राव होगी आकर्षण का केंद्र

जयपुर। शुभ वैडिंग एंड लाइफस्टाइल अवार्ड्स 2019 की ट्रॉफी शुक्रवार को न्यू आतिश मार्किट स्थित पब्लिक बैंक्वेट में आयोजित प्री-इवेंट पार्टी में लॉन्च की गई। अवॉर्ड शो की ब्राण्ड एम्बेसेडर व सेलेब्रिटी एस्ट्रोलॉजर सुरभि गुप्ता की अगुवाई में हुए इस कार्यक्रम में शहर की नामचीन हस्तियों के बीच शो की ट्रॉफी लॉन्च की गई। इस मौके पर मॉडल-एक्टर रिशी मिगलानी, आशीष गुप्ता, आइनॉक्स के राजस्थान हैड अमिताभ जैन, हाइट्स इंस्टिट्यूट ऑफ फैशन एंड टेक्नोलॉजी के डायरेक्टर दीपक-अंजलि गुप्ता, प्रोमोशन डायरेक्टर दीक्षा गुप्ता, फैशन डिज़ाइनर अमिका हल्दिया, आयूष-शिवानी सोनी, सुरेंद्र-नरेंद्र लूथरा, एड पब से तरुण अरोड़ा, मंदाकिनी से प्रशांत, सोशलिस्ट संजय सरदाना सहित अनेक गणमान्यजन मौजूद थे।
शुभ वैडिंग एंड लाइफस्टाइल अवॉर्ड्स के आयोजक राजन कायस्थ ने बताया कि इस अवॉर्ड शो का तीसरा सीजन 15 दिसम्बर 2019 को होटल ग्राण्ड उनियारा में होगा, जिसमें नेपाल, दिल्ली, कोटा, जोधपुर, जयपुर, अहमदाबाद सहित देश के विभिन्न हिस्सों से आये अवार्डीज को बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता राव व सेलिब्रिटी एस्ट्रोलॉजर सुरभि गुप्ता सम्मानित करेंगी। इसके लिए 50 से अधिक श्रेणियों में अवार्डीज का सलेक्शन किया गया है। इस भव्य समारोह में म्यूजिक और डांस की स्पेशल परफॉर्मेंस भी होगी। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad