हीरो मोटोकॉर्प ने BS-VI स्‍कूटर- प्‍लेज़र+ 110 FI को पेश किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, January 30, 2020

हीरो मोटोकॉर्प ने BS-VI स्‍कूटर- प्‍लेज़र+ 110 FI को पेश किया



नई दिल्ली, अपने ग्राहकों के लिए रोमांचक और व्यापक BS-VI प्रोडक्ट पोर्टफोलियो बनाने की अपनी प्रतिबद्धता को दोहराते हुए, हीरो मोटोकॉर्प, दुनिया की सबसे बड़ी मोटरसाइकल एवं स्‍कूटर्स विनिर्माता, ने अपने पहले BS-VI स्कूटर - अपडेटेड और स्टाइलिश प्लेज़र+ 110 FI  के डिस्पैच की शुरुआत कर दी है।
HF डीलक्स BS-VI और स्प्लेंडर iSmart - भारत की पहली BS-VI मोटरसाइकिल पेश करने के बाद – हीरो मोटोकॉर्प ने अब अपने लोकप्रिय प्लेज़र+ स्कूटर को BS-VI कॉम्‍प्‍लायंट इंजन के साथ बाजार में उतारा है। विभिन्‍न वर्गों में किये गये एक के बाद एक नए लॉन्‍चेज, हीरो मोटोकॉर्प के नए उत्‍सर्जन नियमों के रिजीम में आने और अपने बाजार नेतृत्‍व को समेकित करने में कंपनी की संपूर्ण तैयारी पर जोर देते हैं।
हीरो मोटोकॉर्प का लोकप्रिय स्कूटर ब्रांड - प्लेज़र+110,  जिसे पहले से ही ग्राहकों का भरपूर प्‍यार मिला है, BS-VI वैरिएंट में उपलब्‍ध होगा जिसकी कीमत सेल्‍फ-स्‍टार्ट शीट व्‍हीलके लिए 54,800 रुपये और सेल्फ स्टार्ट एलॉय व्हील के लिए 56,800* रुपए होगी।
अपडेटेड प्लेज़र+ 110 BS-VI को पूरी तरह से जयपुर, राजस्थान में स्थित कंपनी के आरएंडडी हब - सेंटर ऑफ इनोवेशन एंड टेक्नोलॉजी (सीआईटी) में इन-हाउस डिजाइन और विकसित किया गया है।
मालो ले मैसन, हेड- ग्लोबल प्रोडक्ट प्लानिंग, हीरो मोटोकॉर्प ने कहा, "हम प्लेज़र+ 110 BS-VI के साथ, BS-VI नियमों में आसानी से अंतरण कर रहे हैं। इसे HF डीलक्स और स्प्लेंडर iSmart BS-VI मोटरसाइकिलों के फौरन बाद लाया गया है। ब्रांड प्लेज़र के मजबूत ग्राहक जुड़ाव को देखते हुए, हमें विश्वास है कि नई प्लेज़र+ भी युवाओं में काफी लोकप्रिय होगी। हमने आने वाले हफ्तों में बाजार में उतारने के लिए BS-VI उत्पादों की एक श्रृंखला तैयार की है। ”
नई प्लेज़र+ 110 BS-VI एडवांस एक्ससेंस टेक्नोलॉजी के साथ प्रोग्राम्ड FI द्वारा संचालित है, इस प्रकार एक्सेलरेशन में 10% सुधार के साथ जिपर राइड को बेहतर बनाता है और और फ्‍यूल एफिशिएंसी(एफ़ई)* में 10% से अधिक का सुधार करता है। इसके अलावा, कभी भी और कहीं से भी आसान शुरुआत के साथ एक स्मूद राइड प्रदान करता है (कोल्‍ड स्‍टार्टिंग की आसानी)।
प्लेज़र+ 110 BS-VI
BS-VI कॉम्प्लाएंट FI इंजन
अपडेटेड प्लेज़र+ 110 BS-VI  'एक्ससेंस टेक्नोलॉजी' (आठ सेंसर्स) के साथ 110सीसी BS-VI कॉम्‍प्‍लाएंट प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन इंजन के साथ आता है – यह 7000 आरपीएम पर 8 बीएचपी  का शक्तिशाली पावर आउटपुट और 5500 आरपीएम पर 8.7 एनएम  का टॉर्क-ऑन-डिमांड देता है। प्लेज़र+ 110 BS-VI बेहतर प्रदर्शन और 10% तक के तेज एक्सीलरेशन के साथ 10% ज्‍यादा फ़्यूल एफिशिएंसी देता है।
ज्‍यादा स्टाइलिश
प्लेज़र+ 110 BS-VI  क्रोम हेडलैंप सराउंड फ्रंट फेसिया, साइड एक्सेंट और एक क्रोम्‍ड 3 डी लोगो के साथ आता है।
यह सात वाइब्रैंट और आकर्षक रंगों - मैट रेड, मैट ग्रीन, मैट एक्सिस ग्रे, ग्लॉसी ब्लैक, ग्लॉसी ब्लू, ग्लॉसी व्हाइट और ग्लॉसी रेड में उपलब्ध है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad