टाटा मोटर्स ने #1विदमाईहैरियर एनिवर्सरी कैंपेन शुरू करने की घोषणा की - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, January 6, 2020

टाटा मोटर्स ने #1विदमाईहैरियर एनिवर्सरी कैंपेन शुरू करने की घोषणा की


Tata harrier 1st anniversary celebration




मुंबई, टाटा मोटर्स ने अपनी प्रमुख एसयूवी-हैरियर की पहली सालगिरह मनाने के लिए देश भर में अपना #1विदमाईहैरियर एनिवर्सरी कैंपेन शुरू करने की घोषणा की है। इसी के साथ हैरियर मालिकों के लिए एक जबर्दस्‍त उत्‍सव की शुरुआत हो गई है। पहली वर्षगांठ का जश्‍न 9 जनवरी से शुरु होकर 19 जनवरी 2020 तक चलेगा और इसमें हैरियर खरीदने वाले सभी 15 हजार मालिकों तक पहुंच बनाई जाएगी। हैरियर को जनवरी 2019 में लॉन्‍च किया गया था।
टाटा मोटर्स ने कैंपेन के दौरान केवल अपने मौजूदा हैरियर मालिकों के लिए तैयार किये गये स्‍पेशल ऑफर्स एवं एक्‍सक्‍लूसिव बेनेफिट्स को पेश किया है। हैरियर के सभी ग्राहकों को उनके हैरियर के लिए पर्सनलाइज्‍ड बैज मिलेगा, ताकि वे अपने वाहन के साथ अपने बॉन्‍ड को जाहिर कर सकें। यही नहीं, वे अपनी हैरियर का मेकओवर भी करा सकते हैं। ग्राहक अपनी गाड़ी में इस अवसर के लिए खासतौर से डिजाइन किये गये एक्‍सक्‍लूसिव स्‍कफ प्‍लेट्स लगवा सकते हैं, उन्‍हें एक कॉम्‍प्‍लीमेंटरी वॉश और वैक्‍यूम क्‍लीन का भी लाभ मिलेगा। साथ में वे अपनी एसयूवी को साल के लिए तैयार करने के लिए एक विशेष 40 प्‍वाइंट चेक अप करवा सकते हैं। हैरियर के मालिकों को हैरियर सर्विस गोल्‍ड क्‍लब की भी सदस्‍यता मिलेगी जिसमें उन्‍हें अगले दो सालों के दौरान प्राप्‍त की जाने वाली किसी भी सर्विस फैसिलिटी पर 8,400 रुपये तक की छूट और लाभ मिल सकते हैं। टाटा मोटर्स हर उस ग्राहक को 5,000 रुपये मूल्‍य का अमेज़न गिफ्‍ट वाउचर्स भी देगा जोकि अपने दोस्‍तों या परिवारवालों को हैरियर खरीदने की सिफारिश करेंगे। इस अनुभव को आसान बनाने के लिए, ग्राहक इस कैंपेन के दौरान वर्कशॉप्‍स पर निशुल्‍क पिक अप और ड्रॉप फैसिलिटी का लाभ भी ले सकते हैं।
एनिवर्सरी कैंपेन की शुरुआत पर टिप्‍पणी करते हुए विवेक श्रीवत्‍स, हेड-मार्केटिंग,पैसेंजर व्‍हीकल्‍स बिजनेस यूनिट, टाटा मोटर्स ने कहा, “हैरियर ने बाजार में आने के बाद से खुद को कंपनी और इंडस्‍ट्री के लिए भी सेगमेंट-डिफाइनिंग प्रोडक्‍ट के तौर पर स्‍थापित किया है। हम 15,000 हैरियर ग्राहकों के साथ ब्रांड की एक साल की उपलब्धि का उत्‍सव मनाने के लिए उत्‍साहित हैं। इन ग्राहकों ने प्रोडक्‍ट को पसंद किया है और हमारे ब्रांड के साथ कई तरीकों से एक मजबूत जुड़ाव बनाया है। हमें पक्‍का भरोसा है कि #1विदमाईहैरियर कैंपेन की मदद से हम अपनी ब्रांड हिस्‍सेदारी को और बढ़ायेंगे तथा अपने ग्राहकों के साथ हमारे संबंधों को और मजबूत करेंगे।”
कैंपेन के लिए रजिस्‍ट्रेशन आज से ब्रांड वेबसाइट पर शुरू होगा। ग्राहक इन बेनेफिट्स का लाभ उठाने के लिए 9 से 19 जनवरी 2020 के बीच टाटा मोटर्स के किसी भी ऑथोराइज्‍ड वर्कशॉप पर भी जा सकते हैं।
हैरियर, जिसे लैंड रोवर के लेजेंडरी D8 प्‍लेटफॉर्म से प्राप्‍त ओमेगार्क पर निर्मित किया गया है, बेहतरीन डिजाइन एवं परफॉर्मेंस का एक परफेक्‍ट संयोजन है। अत्‍याधुनिक क्रायोटेक डीजल इंजन और ऐडवांस्‍ड टेरेन रेस्‍पॉन्‍स मोड्स द्वारा पावर्ड, हैरियर मुश्किल से मुश्किल रास्‍तों पर भी शानदार परफॉर्मेंस का आश्‍वासन देता है। हैरियर रेंज की कीमत 12.99 लाख रुपये (एक्‍स-शोरूम,दिल्‍ली) से शुरू होती है।




No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad