कैटलिस्ट ग्रुप ने लॉन्च किया जूनियर इंजीनियर कोर्स-2020 - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday, February 22, 2020

कैटलिस्ट ग्रुप ने लॉन्च किया जूनियर इंजीनियर कोर्स-2020




जयपुर : देश के सबसे तेजी से बढ़ते ऑनलाइन लर्निंग प्लेटफॉर्म कैटलिस्ट ग्रुप ने अपनी सूची में एक नया प्रोग्राम जोड़ते हुए राजस्थान-जेई(आरएसएमएसएसबी) जूनियर इंजीनियरिंग कोर्स-2020 लॉन्च किया है। 22 फरवरी 2020 से शुरू हो रहा 4 महीने का यह नया कोर्स विशेष रूप से राजस्थान क्षेत्र से इंजीनियरिंग की डिग्री या डिप्लोमा कर चुके छात्रों पर फोकस करता है।
राजस्थान सब-ऑर्डिनेट एंड मिनिस्टिरियल सर्विसेस सिलेक्शन बोर्ड द्वारा 1054 जूनियर इंजीनियर की भर्ती का नोटिफिकेशन जारी करने के बाद  राजस्थान-जेई (आरएसएमएसएसबी) जूनियर इंजीनियरिंग कोर्स-2020 को लॉन्च किया जा रहा है। आरएसएमएसएसबी 2020 के अंतर्गत कुल 1054 पदों पर सिविल इंजीनियर, इलेक्ट्रिकल इंजीनियर और मैकेनिक इंजीनियर के लिए मौके होंगे।
आएसएमएसएसबी रिक्रूटमेंट 2020 के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रकिया 4 मार्च 2020 से शुरू होगी। इसमें सिलेक्शन जूनियर इंजीनियर कंबाइंड डायरेक्ट रिक्रूटमेंट एग्जाम 2020 के आधार पर होगा। लॉन्च हुए कोर्स के लिए जेई टॉपर्स और पूर्व-आईईएस ऑफिसर द्वारा लेक्चर दिए जाएंगे ताकि उम्मीदवारों को एग्जाम क्वालिफाई करने में मदद मिले।
नए कोर्स की लॉन्चिंग पर बात करते हुए कैटलिस्ट ग्रुप के सीईओ और संस्थापक अखंड स्वरूप पंडित ने कहा कि “हम इस नए कोर्स को लॉन्च करने पर काफी उत्साहित हैं। हम सरकारी परीक्षाओं के लिए कई ऑनलाइन कोर्स मुहैया कराते रहे हैं और राजस्थान-जेई (आरएसएमएसएसबी) जूनियर इंजीनियरिंग कोर्स 2020 कोर्स लॉन्च करने के साथ ही हमारा उद्देश्य प्रत्येक छात्र को उच्च गुणवत्ता वाली सस्ती शिक्षा मुहैया कराना है, इसमें आर्थिक रूप से कमजोर छात्र भी शामिल हैं जो कुछ बड़ा करना चाहते हैं।”
उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि हमारा मुख्य विजन सभी के लिए किसी भी जगह, किसी भी समय शिक्षा मुहैया करवाना है और नए कोर्स की मदद से हम उम्मीदवारों को सफल होने में मदद करेंगे।



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad