वोडाफोन टर्बोनेट 4g को राजस्थान का सबसे तेज़ 4g डेटा नेटवर्क बताया गया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, February 26, 2020

वोडाफोन टर्बोनेट 4g को राजस्थान का सबसे तेज़ 4g डेटा नेटवर्क बताया गया




 Vodafone TurboNet 4G has been verified as the fastest 4G network in Rajasthan


जयपुर, वोडाफोन टर्बोनेट 4g को राजस्थान में सबसे तेज़ 4g नेटवर्क बताया गया है, ब्रॉडबैण्ड टेस्टिंग एवं वेब-आधारित डायग्नॉस्टिक ऐप्लीकेशन्स में ग्लोबल लीडर व्वासं® के अनुसार अक्टूबर-दिसम्बर 2019 की अवधि के दौरान इसकी डाउनलोड स्पीड सभी अन्य ऑपरेटरों से अधिक रही है। ये परिणाम रजास्थान में 4ळ उपभोक्ताओं द्वारा किए गए स्पीड टेस्ट के व्वासं विश्लेषण पर आधारित हैं। 
 पूरे सर्कल के लिए व्वासं द्वारा वैरिफिकेशन इस बात की पुष्टि करता है कि राजस्थान में वोडाफोन 4g के उपभोक्ता अपने 4g फोन पर सबसे तेज़ स्पीड पर एचडी वीडियोज़, ग्रुप वीडियो कॉल का लुत्फ़ उठा सकते हैं, डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फिल्मों का आनंद ले सकते हैं और जब चाहे फोटो और वीडियो देख सकते हैं।
 पमेश गुप्ता, बिजनेस हैड- राजस्थान, वोडाफोन आइडिया ने कहा, ‘‘हमें खुशी है कि हमें व्वासं द्वारा सर्कल के सबसे तेज़ 4ळ नेटवर्क का दर्जा दिया गया है। यह वैरिफिकेशन हमें प्रेरित करता है कि हम अपने अमूल्य उपभोक्ताओं के लिए नेटवर्क कनेक्टिविटी को बेहतर बनाने और उन्हें उत्कृष्ट डिजिटल अनुभव प्रदान करने के प्रयासों को जारी रखें। इससे हमारे उपभोक्ता वोडाफोन प्ले ऐप के माध्यम से सोनी लिव, ज़ी5, शेमारो, होई चोई आदि की ओर से अधिक से अधिक प्रीमियम कंटेंट का लुत्फ़ उठा सकते हैं।’’
वोडाफोन आईडिया लिमिटेड ने राजस्थान सर्कल्स में अपने नेटवर्क को समेकित कर राजस्थान के उपभोक्ताओं को तेज़ स्पीड के डेटा का अनुभव प्रदान किया है।
इस अवसर पर विशांत वोरा, चीफ़ टेक्नोलॉजी ऑफिसर, वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने कहा, ‘‘हम हमेशा से नेटवर्क के उत्कृष्ट अनुभव पर ध्यान केन्द्रित करते रहे हैं, इसी के मद्देनज़र हम अपने नेटवर्क का आधुनिकीकरण कर सशक्त फ्यूचर रैडी 4g नेटवर्क का निर्माण कर रहे हैं। इसके अलावा, सर्वश्रेष्ठ तकनीक के साथ हम निरंतर डेटा क्षमता में सुधार ला रहे हैं और समेकित बाज़ारों में डेटा स्पीड को बेहतर बना रहे हैं। व्वासं द्वारा वैरिफिकेशन इस बात की पुष्टि करता है कि हम सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं।’’

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad