हीरो ग्रुप राहत कार्यों के लिए देगा 100 करोड़ रुपए - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, March 31, 2020

हीरो ग्रुप राहत कार्यों के लिए देगा 100 करोड़ रुपए


HERO GROUP PLEDGES RS 100 CRORE TOWARDS COVID-19 RELIEF EFFORTS




नई दिल्ली, हीरो ग्रुप ने कोविड-19 से जुड़े राहत प्रयासों के लिए मदद के तौर पर 100 करोड़ रुपए देने का संकल्‍प लिया है। इस राशि का आधा हिस्सा यानी 50 करोड़ रुपए पीएम-केयर्स फंड में दिए जाएंगे और शेष 50 करोड़ रुपए अन्य राहत कार्यों में खर्च किए जाएंगे।
इस फंड में योगदान देने वाली हीरो ग्रुप (बीएमएल मुंजाल परिवार) की कंपनियों में हीरो मोटोकॉर्प, हीरो फिनकॉर्प, हीरो फ्यूचर एनर्जीज, रॉकमैन इंडस्ट्रीज और हीरो इलेक्ट्रॉनिक्स शामिल हैं।
हीरो एंटरप्राइज और एजी इंडस्ट्रीज ने भी इस फंड में योगदान दिया है।
डॉ. पवन मुंजाल ने कहा, “फिलहाल हमारा देश और वास्तव में पूरी दुनिया कोविड-19 के रूप में एक अभूतपूर्व चुनौती का सामना कर रही है। ऐसे नाजुक वक्त में यह अत्यंत महत्वपूर्ण और जरूरी हो जाता है कि हम सभी एक साथ आएं और समाज के हाशिए पर खड़े लोगों के साथ-साथ उन लोगों को सहारा दें, जो गंभीर हालात में हैं। विस्तारित हीरो परिवार में, हम इस योगदान को कर विनम्र महसूस कर रहे हैंजिसका एक हिस्सा पीएम-केयर्स फंड में जाएगा और शेष अन्य तरीकों से राहत प्रयासों में खर्च होगा। मैं हमारे देश के नागरिकों से भी आग्रह करता हूं कि वे घर पर रहकर माननीय प्रधानमंत्री और स्थानीय अधिकारियों का समर्थन करें और कोरोनावायरस महामारी के फैलाव को रोकने में मदद करें।"



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad