शेयरइट ने रोमांचक कॉन्‍टेस्‍ट की घोषणा की - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, March 11, 2020

शेयरइट ने रोमांचक कॉन्‍टेस्‍ट की घोषणा की


शेयरइट ने रोमांचक कॉन्‍टेस्‍ट की घोषणा की


नई दिल्ली, होली का त्यौहार आ गया है और इस मौके पर कंटेंट डिस्कवरी, कंजम्‍प्‍शन और शेयरिंग एप्लीकेशन शेयरइट ने रंगों के इस उत्सव को अपने उपभोक्ताओं के लिए और रोमांचक बनाने के लिए बड़ी योजना बनाई है।  इस अग्रणी एप्लीकेशन ने पहली बार रोमांचक कॉन्‍टेस्‍ट की घोषणा की है जिसमें यूजर्स को कई कैश प्राइज़ दिए जाएंगे। ये ईनाम उन उपभोक्ताओं को मिलेंगे जो होली की कई शुभकामनाओं – स्‍वस्‍थ, आज्ञाकारी, प्रेम और आदर्श के साथ शेयरइट के 4 कार्ड कलेक्‍ट करेंगे।
इन कार्ड्स को कलेक्‍ट करने के लिए, यूजर्स को एप्लीकेशन के एक्टिव पेज पर वीडियोज़ देखने और साथ ही उस पेज को शेयर करने का टास्क पूरा करना होगा।  हर टास्क के पूरा हो जाने  के बाद, उपभोक्ता को एक कार्ड जीतने का अवसर मिलेगा और जैसे वो चारों कार्ड जीत लेगा, वो कैश प्राइज़ का हक़दार हो जाएगा।  इस कॉन्टेस्ट की पूरी अवधि के दौरान कुल 30 लाख रूपये के पुरस्कार वितरित किये जाएंगे। 
इस कॉन्टेस्ट के अलावा, शेयरइट अपने ऐप पर एक 'होली चैनल' भी बनाएगा जिसमें होली पर रंगबिरंगे शॉर्ट वीडियोज़ की व्‍यापक रेंज होगी। ये वीडियोज़ विभिन्‍न भाषाओं जैसे हिंदी, अंग्रेजी, कन्नड़, तेलुगु, तमिल, पंजाबी, मलयालम और मराठी भाषा में उपलब्‍ध होंगे। 
इस पहल के बारे में बात करते हुए शेयरइट (इंडिया) के सीईओ और वाइस प्रेसिडेंट (ग्लोबल) करम मल्होत्रा ने बताया, “हमने शेयरइट एप्लीकेशन को अपने उपभोक्ताओं के लिए हमेशा भागीदारीपूर्ण बनाने का लक्ष्‍य रखा है। इससे पहले भी हमने ये महसूस किया है कि भारतीय यूजर्स ने शेयरइट की गतिविधियों को बहुत सकारात्मक रूप से लिया है। होली पर लाए गए इस कॉन्‍टेस्‍ट के साथ हम इस त्‍योहार को और अधिक रंग-बिरंगा बनाना चाहते हैं और साथ ही आने वाले समय में हम इस तरह के और कॉन्टेस्ट व गिवअवेज लाने की आशा करते हैं।” 
ये कॉन्टेस्ट 8 मार्च 2020 से शुरू होगा और 15 मार्च 2020 तक चलेगा।  यूजर्स शेयरइट ऐप को इंस्टाल कर या फिर इनमें से किसी भी ऑप्‍शन - शेयरइट होमपेज बैनर, होमपेज फ्लोट आइकन, शेयरइट ऐप स्प्लैश और पॉप-अप बैनर पर क्लिक करके इस कॉन्टेस्ट में भाग ले सकते हैं।





No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad