टाटा मोटर्स ने “मेगा सेफ्टी कैंपेन” के शुभारंभ की घोषणा की - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday, March 14, 2020

टाटा मोटर्स ने “मेगा सेफ्टी कैंपेन” के शुभारंभ की घोषणा की



Tata motor starts mega safety campaign



मुंबई, टाटा मोटर्स ने  “मेगा सेफ्टी कैंपेन” को शुरु करने की घोषणा की। इस अभियान के तहत देश भर में 650 से ज्यादा वर्कशॉप्स पर निशुल्‍क सुरक्षा चेक-अप कैंप लगाए जाएंगे। 15 मार्च से शुरु हो रहा यह अभियान नेशनल सेफ्‍टी मंथ (राष्‍ट्रीय सुरक्षा माह) के दौरान टाटा मोटर्स की समग्र पहुंच का हिस्‍सा है और यह कंपनी के उपभोक्ताओं को वाहनों का एक्सक्लूसिव सेफ्टी चेक-अप कराने की सुविधा प्रदान करने का प्रयास करेगा। ये कैंपेन 31 मार्च 2020 तक चलेगा.
कार के पूरे सेफ्टी चेकअप के अलावा कंपनी निशुल्‍क टॉप वॉश और फोम वॉश भी ऑफर करेगी। कार की सर्विसिंग पर आकर्षक छूट दी जाएगी। लुब्रिकेंट्स और कार की एक्सेसरीज के अलावा कई अन्य मूल्‍यवर्धित सेवायें भी देश भर में जगह-जगह खोली गई वर्कशॉप में मिलेंगी। टाटा मोटर्स सड़क पर सुरक्षित ड्राइविंग और वाहनों की मेंटेनेंस के टिप्स उपभोक्ताओं को देने के लिए भी वर्कशॉप लगाएगी। इसके अलावा अलग-अलग शहरों के स्थानीय आरटीओ से मिलकर सड़क सुरक्षा से संबंधित गतिविधियों का आयोजन भी किया जाएगा।
टाटा मोटर्स में सीनियर जनरल मैनेजर और हेड - कस्टमर केयर (डोमेस्टिक और इंटरनेशनल बिजनेस) शुभाजीत रॉय ने कहा, “उपभोक्ताओं की सुरक्षा हमारे ब्रैंड की हमेशा से प्राथमिकता रही है। हम उपभोक्ताओं के लिए वाहनों के मुफ्त चेकिंग कैंप का आयोजन कर काफी उत्साहित हैं।  इस कैंप को लगाने का हमारा मुख्य उद्देश्य अपने ग्राहकों की संपूर्ण सुरक्षा सुनिश्चित करना है। हम उन्हें सुरक्षित ड्राइविंग और वाहनों की मेंटेनेंस के प्रति भी जागरूक करना चाहते हैं। हम यह प्रयास लगातार विकसित हो रहे सुरक्षा मानदंडों को ध्यान में रख कर रहे हैं। इससे हम अपने उपभोक्ताओं को बेहतरीन सुरक्षा प्रणालियों से लैस करना चाहते हैं।”
सर्विसिंग के क्षेत्र में एक कदम आगे बढ़ते हुए, टाटा मोटर्स ने टाटा मोटर्स सर्विस कनेक्ट (टीएमएससी) ऐप के लेटेस्ट वर्जन को लॉन्‍च करने की भी घोषणा की। अब ये ऐप और भी ज्यादा तेज रफ्तार से काम करेगा और यह होमस्क्रीन पर 24X7  ब्रेकडाउन असिस्‍टेंस सपोर्ट के साथ आता है। यह ऐप ग्राहक की लोकेशंन को ढूंढने और मदद मुहैया कराने के लिए महज एक क्लिक पर सीधे टीएमएल कॉल सेंटर के साथ ग्राहकों के वाहन खराब होने की जगह को शेयर करेगा।
इस तय अवधि में दी जाने वाली सर्विस में इंजन, क्लच, ट्रांसमिशन, ब्रेक, स्टियरिंग, सस्पेंशन, पहिये और टायर की जांच कवर की जाएगी। इसके अलावा इन वर्कशॉप्स में लाइट्स, ओआरवीएम, आईआरवीएम, हॉर्न, एसी, सीट, सीटबेल्ट और डोर लॉक आदि की जांच कर उपभोक्ताओं और उनके वाहनों की संपूर्ण सुरक्षा सुनिश्चित की जाएगी। 




No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad