टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने इनोवा क्रिस्टा के लिमिटेड एडिशन की पेशकश की - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, March 18, 2020

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने इनोवा क्रिस्टा के लिमिटेड एडिशन की पेशकश की




Toyota Kirloskar motor launched Innova crista limited edition


बैंगलोर, भारतीय एमपीवी वर्ग की एक अग्रणी कंपनी के रूप में टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने अपने फ्लैगशिप एमपीवी इनोवा क्रिस्टा के लिमिटेड एडिशन की पेशकश कर अपनी स्थिति और मजबूत की। इसे लिमिटेड एडिशन नाम दिया गया और नया इनोवा क्रिस्टा भारत में इनोवा की निर्विवाद अग्रणी स्थिति के 15 वर्ष पूरे होने के मौके पर पेश किया गया है। इसमें हमेशा बदलती ग्राहकों की आवश्यकताओं का ख्याल रखा जाता है और साथ ही ग्राहकों को खुश करने के लिए हमेशा बेहतर कार डिजाइन करने और डिलीवर करने के टोयोटा के वायदों को कायम रखने का वादा किया जाता है। बेहतर इनोवा क्रिस्टा शानदार डिजाइन और बेजोड़ प्रदर्शन का सीवनहीन एकीकरण है जो वाहन चलाने के उत्कृष्ट अनुभव का वादा करता है।
इनोवा क्रिस्टा को 2016 में पेश किया गया था और यह एमपीवी वर्ग में निर्विवाद रूप से अग्रणी रहा है। इसके इसकी आरामदेह खासियतों, आराम, सुरक्षा और शक्तिशाली प्रदर्शन के लिए जाना जाता है। इसका बेहतर लीडरशिप एडिशन शक्ति और लक्जरी का मेल है जिसमें सावधानी पूर्वक बनाई गई शानदार खासियतों का मेल है। यह आकर्षक डुअलटोन एक्सटीरियर रंगों में उपलब्ध है। ये हैं – ऐटीट्यूट ब्लैक के साथ व्हाइट पर्ल क्रिस्टल शाइन और वाइल्डफायर रेड विद ऐटीट्यूट ब्लैक। इनोवा क्रिस्टा का लीडरशिप एडिशन सही अर्थों में इनोवा की बेजोड़ स्तर की भव्यता का सच्चा परावर्तन है।     
स्थिर ख्याति के अनुकूल इनोवा क्रिस्टा का लीडरशिप एडिशन अच्छी कारीगरी का नतीजा है जो बेजोड़ प्रदर्शन का वादा करता है और प्रदर्शन तथा डिजाइन में नया मानक तैयार करता है जो लक्जरी और क्लास से जुड़ा होता है।
नवीनतम पेशकश पर टिप्पणी करते हुए  नवीन सोनी, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स एंड सर्विस, टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने कहा, “बेहद आराम, भव्य डिजाइन और बेजोड़ सुरक्षा खासियतों के कारण भारत में इनोवा क्रिस्टा घर-घर में जाना जाने वाला नाम बन गया था। हमारे मूल्यवान ग्राहकों की बदौलत एमपीवी वर्ग में यह बाजार में पूरी तरह अग्रणी रहा है और इस वर्ग की आधी साझेहारी फरवरी 20202 महीने में हुई है। अपने ग्राहकों की आवाज सुनने और हमेशा बेहतर कार तथा सेवाएं मुहैया कराने की कोशिश करते हुए हम समझते हैं कि इनोवा एडिशन का लीडरशिप एडिशन एक सही समय पर आया है। अपग्रेडेड पेशकश से यह हमारे ग्राहकों के संपूर्ण अनुभव को बेहतर करता है।”
उन्होंने आगे कहा, टोयोटा में हम ग्राहकों की उभरती और बदलती आवश्यकताओं को सर्वोच्च प्राथमिकता देते  हैं और हमेशा कोशिश करते हैं कि एक बेहतर, सुरक्षित और स्मार्ट उत्पाद पेश करें। इनोवा क्रिस्टा के लीडरशिप एडिशन से हमें यकीन है कि हमारे ग्राहक इस बेहतर रूपांतर को पसंद करेंगे जो ढेर सारी आकर्षक खासियतों की पेशकश करता है जो हमारे ग्राहकों की पसंद और प्राथमिकताओं की पूर्ति के लिए तैयार किया गया है।”
इनोवा को अक्सर यह सेगमेंट बनाने वाला कहा जाता है। 2005 में पेश किए जाने के समय से ही इसने अपनी अग्रणी स्थिति कायम रखी है और देश में सबसे पसंदीदा एमपीवी है। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर वाहन चलाने का विश्व स्तर का अनुभव देने के लिए वाहनों की रेंज पेश करने के लिए कठिन परिश्रम करना जारी रखे हुए है।



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad