टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने डीलर नेटवर्क के लिए ससटेनेंस पैकेज की घोषणा की - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, March 31, 2020

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने डीलर नेटवर्क के लिए ससटेनेंस पैकेज की घोषणा की


 Toyota Kirloskar Motorextends support to partners



बैंगलोर, कोविड-19 और उसके बाद देश भर में हुए लॉकडाउन के प्रभावों का मुकाबला करने के अपने दृढ़निश्चय वाले प्रयासों के तहत टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने डीलर सपोर्ट पैकेज - ‘कोविड पैकेज’ की घोषणा की। यह इसके सहयोगियों के लिए है ताकि उनके हितों की रक्षा और इसमें उनकी सहायता की जा सके। यह अनूठा पैकेज डीलर पार्टनर्स को आवश्यक सहायता मुहैया कराएगा ताकि लॉकडाउन की अवधि का सामना किया जा सके और अनिश्चितता के इस समय में उनकी सुरक्षा और सलामती सुनिश्चित हो सके। 
“कोविड पैकेज” नाम के डीलर सपोर्ट पैकेज को डिजाइन करने से पहले प्रत्येक डीलरशिप की खासतौर से तैयार की गई आंतरिक प्रक्रिया और निश्चित खर्चों का सतर्क मूल्यांकन किया गया है और इस तरह उन्हें अधिकतम लाभ का उपयोग करने दिया गया है। इस पैकेज का मुख्य उद्देश्य तरलता सुनिश्चित करना है ताकि कारोबार लॉकडाउन को अच्छी तरह झेल सकें और इस तरह 38 से 75 दिन तक डीलर पार्टनर की रक्षा की जा सके। यह भिन्न डीलर के अपने संपूर्ण खर्चों पर निर्भर करेगा। इसके लिए नकद प्रवाह की सहायता दी जाएगी जिससे वे इस मुश्किल समय में अपना काम चला सकेंगे।
कोविड पैकेज की रेंज में किसी भी डीलर के दावे का तत्काल निपटान से लेकर डीलर के स्टॉक के वाहनों के लिए इनवेंट्री ब्याज, स्पेयर पार्ट्स का भुगतान टालना और कई अन्य सहायता शामिल है। इसके अलावा, टीकेएम अपने फाइनेंस पार्टनर्स के साथ मिलकर काम कर रहा ताकि इस मुश्किल समय में इनवेंट्री फंडिंग के ब्याज में एक बार कटौती की जा सके।
इस पहल पर अपने विचार व्यक्त करते हुए टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट नवीन सोनी ने कहा, “टोयोटा में हमारा मानना है कि हमारे स्टेकधारक, डीलर पार्टनर और उनके कर्मचारी सबसे महत्वपूर्ण हैं और उनकी सुरक्षा तथा सलामती हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण है। इस महामारी ने देश भर में हमारी सभी डीलरशिप को आर्थिक रूप से प्रभावित किया है क्योंकि नकद प्रवाह शून्य हो गया है। सरकार ने ऋण/शुल्क स्थगन समेत कई राहत उपायों की घोषणा की है। हमलोगों ने डीलरशिप के निश्चित खर्चों का भी अध्ययन किया है और एक राहत पैकेज पेश किया है जिसका नाम कोविड पैकेज रखा है। इसका मकसद नकद प्रवाह को बेहतर करने के लिए तरलता को बनाए रखना है। हमलोग उम्मीद करते हैं कि इस संकट से मिलकर मजबूत होकर उभरेंगे।”
टीकेएम कोरोना की शुरुआत के इन प्रभावों से निपटने के लिए प्रभावी कदम उठाता रहा है। निर्णय लेने में स्टेक धारकों की सुरक्षा और संरक्षा का मुख्य रूप से ख्याल रखा गया है। टीकेएम सरकार द्वारा किए गए उपायों की प्रशंसा करता है और उनका समर्थन करना जारी रखेगा। संकट से निपटने के लिए वह प्रभावशाली पहल करता रहेगा।



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad