अमेज़न प्राइम वीडियो लेकर आया है विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित प्रेम कहानी ‘शिकारा’ - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday, April 4, 2020

अमेज़न प्राइम वीडियो लेकर आया है विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित प्रेम कहानी ‘शिकारा’



Shikara film released on Amazon prime video





नई दिल्ली, अमेज़न प्राइम वीडियो ने  नये पीरियड रोमांटिक ड्रामा ‘शिकारा’ के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा की। विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्दे‍शित यह फिल्‍म समय से परे एक प्रेम कहानी है जोकि बहुत ही दुर्भाग्‍यपूर्ण स्थितियों में आकार लेती है। यह एक ऐसी प्रेम कहानी है जोकि 30 सालों के निर्वासन में भी बना रहता है। इस शानदार कहानी में नवोदित कलाकार आदिल खान और सादिया, शिव और शांति की लीड भूमिका निभा रहे हैं। भारत में प्राइम मेंबर्स इस फिल्‍म को 4 अप्रैल से स्‍ट्रीम कर सकते हैं।
विधु विनोद चोपड़ा का कहना है कि ‘शिकारा’ फिल्‍म मेरे लिये बहुत ही खास है।‘ वह कहते हैं, ‘’मैं कश्‍मीरी पंडितों की कहानी कहना चाहता था, जिन्‍हें एक दशक से भी ज्‍यादा समय तक निष्‍कासित कर दिया गया था। मुझे इस बात की खुशी है कि आखिरकार मैं इस फिल्‍म के माध्‍यम से हमारे निष्‍कासन की कहानी ला पाया। ‘शिकारा’ के माध्‍यम से मेरा लक्ष्‍य यह संदेश देना था कि यदि प्‍यार है तो सबकुछ खो जाने के बाद भी उम्‍मीद बनी रहती है। बेहद ही मुश्किल घड़ी में यह दृढ़ता और प्‍यार की कहानी है। यह ऐसी चीजें हैं जिसकी हमें अभी और भी ज्‍यादा जरूरत है! मुझे इस बात की खुशी है कि दर्शक अब ‘शिकारा’ को अमेज़न प्राइम वीडियो पर देख पायेंगे।‘’
‘शिकारा’ के साथ प्राइम वीडियो कैटलॉग में हॉलीवुड और बॉलीवुड के हजारों टीवी शोज़ और फिल्‍में शामिल होंगे। इसमें भारत में प्रोड्यूस की गयी अमेज़न ओरिजनल सीरीज, जैसे ‘द फैमिली मैन’, ‘मिर्जापुर’, ‘इनसाइड एज़’ और ‘मेड इन हेवन’ और पुरस्‍कार प्राप्‍त तथा समीक्षकों द्वारा सराही गयी अमेज़न ओरिजनल सीरीज ‘टॉम क्‍लेंसीज़ जैक रेयान’, ‘द बॉयज़’, ‘हंटर्स’, ‘फ्लीबैग’ और ‘द मार्वल्‍स मिसेज मैसल’ जैसी सभी सीरीज प्राइम वीडियो पर उपलब्‍ध होंगी। ये सारी सीरीज अमेज़न प्राइम मेंबर्स के लिये बिना किसी अतिरिक्‍त शुल्‍क के उपलब्‍ध होंगी। इस सर्विस में शामिल टाइल्‍स हिन्‍दी, मराठी, गुजराती, तमिल, तेलुगू, कन्‍नड़, मलयालम, पंजाबी तथा बंगाली में होंगे।
प्राइम मेंबर्स ‘शिकारा’ के सारे एपिसोड स्‍मार्ट टीवी, मोबाइल डिवाइस, फायर टीवी स्टिक, फायर टेबलैट्स एप्‍पल टीवी, एयरटेल, वोडाफोन, बीएसएनएल के लिये प्राइम वीडियो एप्‍प पर उपलब्‍ध होंगे। प्राइम वीडियो एप्‍प में, प्राइम मेंबर्स अपने मोबाइल डिवाइसेस और टैबलेट्स पर डाउनलोड कर सकते हैं। और कहीं भी बिना किसी अतिरिक्‍त शुल्‍क के ऑफलाइन देख सकते हैं। प्राइम वीडियो भारत में प्राइम मेंबर्स को बिना अतिरिक्‍त शुल्‍क के सिर्फ 999 रुपये के वार्षिक शुल्‍क या 129 रुपये के मासिक शुल्‍क पर उपलब्‍ध होंगे। नये ग्राहक इसके बारे में www.amazon.in/prime पर और अधिक जानकारी प्राप्‍त कर सकते हैं और 30 दिन के ट्रायल के लिये सब्‍सक्राइब कर सकते हैं।



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad