डीसीएम श्रीराम लिमिटेड ने 2.85 लाख लीटर सोडियम हाइपोक्लोराईट दान में दिया, होगा प्रदेश स्तर पर छिड़काव - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, April 10, 2020

डीसीएम श्रीराम लिमिटेड ने 2.85 लाख लीटर सोडियम हाइपोक्लोराईट दान में दिया, होगा प्रदेश स्तर पर छिड़काव





DCM Shriram Ltd - Initiatives to combat Covid-19



कोटा। डीसीएम श्रीराम लिमिटेड की युनिट श्रीराम फर्टीलाइज़र एण्ड कैमिकल्स ने कोविड-19 महामारी से लड़ाई में राजस्थान सरकार की मदद के लिए हाथ बढ़ाए हैं। कंपनी ने पूरे राज्य को सैनिटाइज़ करने के लिए राजस्थान सरकार को लगभग 2.85 लाख लीटर सोडियम हाइपोक्लोराईट (डिसइन्फेक्टेन्ट) दान में दिया है।
कंपनी राजस्थान केे कोटा स्थित अपनी मैनुफैक्चरिंग युनिट में डिसइन्फेक्टेन्ट- सेाडियम हाइपोक्लोराईट बना रही है, जिसका इस्तेमाल सैनिटाइज़ेशन केे लिए किया जाता है। यह डिसइन्फेक्टेन्ट राजस्थान राज्य सरकार एवं राज्य के स्वास्थ्य विभागों द्वारा सभी 33 ज़िलों में वितरित किया जाएगा। ज़िलों में डिसइन्फेक्टेन्ट का छिड़काव पहले से शुरू कर दिया गया है।
कंपनी कोविड-19 से बचाव के उपायों के बारे में समुदायों को जागरुक बनाने के लिए कार्यरत है। इस महामारी के दौरान कंपनी ने लोगों की मदद के लिए मास्क, सैनिटेशन किट, साबुन, हैण्ड सेनिटाइज़र और राशन सामग्री भी वितरित की है।
श्रीराम फर्टीलाइज़र एण्ड कैमिकल्स (डीसीएम श्रीराम लिमिटेड की एक युनिट) पिछले 50 सालों से राजस्थान के कोटा में अपनी गतिविधियों का संचालन कर रही है और अपने कॉर्पोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व के तहत यह सैनिटेशन, जल संरक्षण, निवारक स्वास्थ्यसेवाओं एवं आजीविका आदि के क्षेत्रों में सक्रियता से काम करती रही है।
 


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad