जीजेईपीसी ने पीएम केयर्स फंड में 21 करोड़ रूपए का योगदान देने का निर्णय लिया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, April 2, 2020

जीजेईपीसी ने पीएम केयर्स फंड में 21 करोड़ रूपए का योगदान देने का निर्णय लिया




statement from GJEPC about contributing Rs 21 Crore to PM-CARES Fund




मुंबई। रत्न तथा आभूषण उद्योग जगत की शीर्ष निकाय रत्न तथा आभूषण निर्यात संवर्धन परिषद (जीजेईपीसी) ने संपूर्ण रत्न तथा आभूषण व्यापार जगत की ओर से राष्ट्र कल्याण के प्रति प्रतिबद्धता के मद्देनजर पीएम केयर्स फंड में 21 करोड़ रूपए का योगदान देने का निर्णय लिया है।
हम सब जानते है आज हमारा पूरा देश वैश्विक महामारी कोरोना के कारण संकट का सामना कर रहा है और इससे पहले अभ तक कभी भी इस तरह संगठनों और संसाधनों की सेवा की आवश्यकता नहीं हुयी है। वर्तमान चुनौतियों को देखते हुए परिषद, कोविड 19 से लड़ने के लिए भारत सरकार द्वारा शुरू की गयी सभी पहलों के प्रति अपनी एकजुटता औऱ अपना समर्थन दिखाने के लिए अपने कदम आगे बढ़ाती है।
  प्रधानमंत्री जी के कुशल नेतृत्व में, भारत सरकार ने देश में इस कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए कई सराहनीय कदम उठाए हैं। मुझे उम्मीद है कि पीएम केयर फंड में जीजेईपीसी द्वारा दिए जा रहे योगदान से भारत सरकार द्वारा क्रियान्वित किए जा रहे पहलों को सहायता प्राप्त होगी।
भारतीय अर्थव्यवस्था के साथ विभिन्न उद्योगों पर मंदी का साया है। हमने हमारे सदस्यों, ट्रेड असोसिएशन, जेम एंड ज्वैलरी असोसिएशन से भी आग्रह किया है कि वे आगे औऱ अपनी इच्छाशक्तिनुसार पीएम केयर फंड में योगदान दें।




No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad