आईसीआईसीआई बैंक को पीएम केयर्स फंड के लिए योगदान एकत्र करने का आदेश मिला - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, April 6, 2020

आईसीआईसीआई बैंक को पीएम केयर्स फंड के लिए योगदान एकत्र करने का आदेश मिला



  ICICI Bank receives mandate to collect donation for PM CARES Fund


मुंबईः आईसीआईसीआई बैंक ने घोषणा की कि उसे प्राइम मिनिस्टर्स सिटीजन असिस्टेंस एंड रिलीफ इन इमर्जेंसी सिचुएशन (पीएम केयर्स) फंड में राहत के लिए योगदान एकत्र करने के लिए अधिकृत किया गया है। इस फंड को कोविड- 19 महामारी से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की आपातकालीन या संकट की स्थिति से निपटने के प्राथमिक उद्देश्य के साथ बनाया गया है, ताकि प्रभावित लोगों को तुरंत राहत प्रदान की जा सके।
कोई भी व्यक्ति और संगठन बैंक के विभिन्न डिजिटल चैनलों जैसे कि इंटरनेट बैंकिंग और  आरटीजीएस/एनईएफटी के माध्यम से आईसीआईसीआई बैंक के साथ ‘पीएम केयर्स फंड’ खाते में आसानी से योगदान जमा करा सकता है। यहां तक ​​कि गैर-आईसीआईसीआई बैंक ग्राहक भी अपने बैंक खातों से इंटरनेट बैंकिंग के माध्यम से इस खाते में योगदान कर सकते हैं। इस फंड में योगदान की गई राशि को धारा 80 (जी) के तहत छूट दी गई है और योगदान के 15-20 दिनों के बाद दानदाता ‘पीएम केयर्स‘ पोर्टल से रसीद को डाउनलोड कर सकते हैं।
पीएम केयर्स फंड के लिए आदेश प्राप्त होने के बारे में जानकारी देते हुए  बोलते हुए आईसीआईसीआई बैंक के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर अनूप बागची ने कहा, ‘‘पीएम केयर्स फंड के लिए योगदान इकट्ठा करने के काम में भारत सरकार का सहयोग करने के लिए आईसीआईसीआई बैंक को अवसर मिला है और इस काम काम के लिए हमें चुने जाने पर हम सम्मानित अनुभव कर रहे हैं। हमें इस नेक काम के लिए योगदान एकत्र करने के लिए आईसीआईसीआई बैंक खाते की शुरुआत की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। हम सभी नागरिकों से निवेदन करते हैं कि वे उदारतापूर्वक कोष में दान करें और सरकार को उन लोगों को राहत प्रदान करने में मदद करें जो कोविड- 19 महामारी से प्रभावित हैं। इच्छुक योगदानकर्ता बैंक के विभिन्न डिजिटल चैनलों के माध्यम से दान कर सकते हैं।‘‘


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad