महिन्द्रा लॉजिस्टिक्स एलाइट ने सहायता हेतु निःशुल्क आपातकालीन कैब सेवाएँ शुरू की - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, April 8, 2020

महिन्द्रा लॉजिस्टिक्स एलाइट ने सहायता हेतु निःशुल्क आपातकालीन कैब सेवाएँ शुरू की



Mahindra Logistics-Alyte Emergency Services


हैदराबाद,भारत के सबसे बड़े 3पीएल समाधान प्रदाताओं में से एक, महिन्द्रा लॉजिस्टिक्स (एमएलएल) ने आज घोषणा की कि इसका एंटरप्राइज मोबिलिटी बिजनेस, एलाइट कोविड-19 महामारी से प्रभावितों के लिए आपातकालीन कैब सेवाएँ उपलब्ध कराएगा। ये सेवाएँ निःशुल्क उपलब्ध कराई जाएंगी। यह सेवा आज हैदराबाद में शुरू की गयी।
एलाइट द्वारा ये सेवाएँ इलेक्ट्रिक वाहनों सहित डेडिकेटेड फ्लीट के जरिए उपलब्ध कराई जाएंगी। ये सेवाएँ प्रमुख रूप से सिंगल मदर्स, दिव्यांग व्यक्तियों, वरिष्ठ नागरिकों आदि लोगों के लिए हैं जो अत्यावश्यक सेवाओं जैसे बेहद जरूरी सामानों व दवाओं की खरीदारी, बैंक, पोस्ट ऑफिसेज में जाना, और चिकित्सकों से भेंट आदि के लिए वाहन सेवाएँ लेने में असमर्थ हैं। अत्यावश्यक सेवाएँ प्रदान कर रहे डॉक्टर्स, नर्सेज व अन्य लोगों के लिए भी ये सेवाएँ उपलब्ध होंगी। इच्छुक व्यक्ति, इन सेवाओं का लाभ लेने के लिए महिन्द्रा लॉजिस्टिक्स के डेडिकेटेड हेल्पलाइन पर संपर्क कर सकते हैं।
आज हैदराबाद में यह सेवा शुरू की गयी। रचकोंडा कमिश्नरी, हैदराबाद के सहयोग से इन सेवाओं का संचालन होगा और ये साइबराबाद, हैदराबाद, संगरेड्डी और रचकोंडा क्षेत्रों में उपलब्ध होंगी।
महिन्द्रा लॉजिस्टिक्स लिमिटेड के प्रबंध निदेशक व मुख्य कार्यकारी अधिकारी, रामप्रवीण स्वामिनाथन ने बताया, "यह हमारे समाज के लिए अभूतपूर्व रूप से मुश्किल समय है। इस संकट का सामना करने के लिए सभी हितभागियों के संयुक्त प्रयास की आवश्यकता है। इस विपदा से लड़ने के लिए सरकार द्वारा अनेक सराहनीय कदम उठाये जा रहे हैं और हैदराबाद पुलिस के सहयोग से, हम इन प्रयासों में हरसंभव सहयोग करते रहेंगे। इस अवधि के दौरान, हमने पाया है कि लोगों को अत्यावश्यक कार्यों हेतु परिवहन साधनों की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। इस सेवा के अंतर्गत कारों के जरिए समाधान उपलब्ध कराया जायेगा, जो स्वच्छता, साफ-सफाई और सुरक्षा संबंधी हमारे सभी मानकों के अनुरूप होगा। हम शीघ्र ही इस सेवा को अन्य शहरों में भी शुरू करेंगे। हम समाज के लोगों से अपील करते हैं कि वो सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन करें और अत्यावश्यक स्थिति में ही घर से बाहर निकलें।"


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad