ज्योति लैब्स ने लॉन्च किया मार्गो हैंड सेनिटाइजर - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, April 22, 2020

ज्योति लैब्स ने लॉन्च किया मार्गो हैंड सेनिटाइजर



Jyothy Labs launches Margo Hand Sanitizer ~The brand has introduced the pocket-sized bottle in a 40ml SKU priced at Rs. 20~





20 रुपए की कीमत में 40 मिलीलीटर एसकेयू वाली पॉकेट-आकार की बोतल बाजार में उतारी
मुंबई। प्रमुख भारतीय एफएमसीजी कंपनियों में से एक ज्योति लैब्स लिमिटेड (जेएलएल) ने अपने ब्रांड नाम मार्गो के तहत हैंड सेनिटाइजर को लॉन्च करने की घोषणा की। हाल ही में इसी ब्रांड के तहत हैंड वॉश सेगमेंट में कंपनी के प्रवेश करने के बाद हैंड सेनिटाइजर को लॉन्च किया गया है।
मौजूदा दौर में कोविड- 19 महामारी के बीच साबुन और पानी उपलब्ध नहीं होने की स्थिति में अधिकतम सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए हैंड सेनिटाइजर का उपयोग अत्यंत महत्वपूर्ण बन गया है। मार्गो हैंड सैनिटाइजर एल्कोहल आधारित है और इसे नीम के अर्क से तैयार किया गया है, जो 99.9 प्रतिशत रोगाणुओं का खात्मा करता है। इसे 20 रुपए की कीमत में 40 मिलीलीटर एसकेयू वाली पॉकेट-आकार की बोतल में बाजार में उतारा गया है। फ्लिप ओपन कैप के साथ आने वाली इस बोतल को लाना-ले जाना आसान है।
ज्योति लैब्स लिमिटेड की प्रबंध निदेशक ज्योति एमआर ने लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए कहा, ‘‘मौजूदा दौर में चल रहे स्वास्थ्य संकट ने उद्योग को ऐसे नए उत्पादों को बनाने के लिए प्रोत्साहित किया है, जो स्वास्थ्य और स्वच्छता के क्षेत्र में बढ़ती मांगों को पूरा करते हैं। यह हमारे लिए भी एक किफायती मूल्य पर उत्पाद की पेशकश करके बड़े पैमाने पर समाज की सेवा करने का एक अनूठा अवसर है। हमने कोविड- 19 से लड़ने में अधिक सार्थक योगदान सुनिश्चित करने के लिए बहुत थोड़े से समय में ही मार्गो हैंड सेनिटाइजर की शुरुआत की है।‘‘
विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) कोविड- 19 के खिलाफ लड़ाई में संरक्षित रहने के लिए साबुन और पानी उपलब्ध नहीं होने पर हैंड सैनिटाइजर के लगातार उपयोग की सिफारिश करता है। मार्गो हैंड सेनिटाइजर के लॉन्च के साथ, कंपनी का लक्ष्य ऐसे कठिन समय में समाज के प्रति अपनी भागीदारी में योगदान करना है।
मार्गो के पोर्टफोलियो में मार्गो ओरिजिनल नीम सहित मार्गो हैंड सैनिटाइजर एक नवीनतम प्रोडक्ट है। नेचुरल स्किल क्लींजर के रूप में मार्गो ओरिजिनल नीम पर 100 से अधिक वर्षों से भरोसा किया गया है, क्यांेकि इसमें 1000 नीम के पत्तों के साथ मॉइस्चराइजिंग के लिए विटामिन ई भी है। साथ ही, मार्गो ग्लिसरीन भी है, जिसमें 1000 नीम की पत्तियां और शुद्ध ग्लिसरीन है, मार्गो फेस वॉश, भारत का पहला नीम पेस्ट फेस वॉश, जो हाथ से चुनी गई नीम की पत्तियों से बनाया गया है, त्वचा की प्राकृतिक नमी के संतुलन को बनाए रखने के साथ एक गहरी सफाई का अनुभव प्रदान करता है और इसकी हालिया पेशकश मार्गो हैंडवॉश एक प्राकृतिक जीवाणुरोधी हैंड वॉश है, जिसमें 1000 नीम के पत्ते 99.9 प्रतिशत रोगाणु सुरक्षा प्रदान करते हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad