मुथूट फाइनेंस की सभी शाखाओं में 20 अप्रेल से हो जाएगी सेवाओं की शुरुआत - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, April 17, 2020

मुथूट फाइनेंस की सभी शाखाओं में 20 अप्रेल से हो जाएगी सेवाओं की शुरुआत




Muthoot Finance to resume its services across all branches


कोच्चि,  देशभर में मुथूट फाइनेंस की सभी शाखाओं को 20 अप्रेल से फिर से खोला जाएगा। कोविड- 19 के बाद लॉकडाउन के कारण ये शाखाएं बंद हैं। कंपनी अपने ग्राहकों की अधिकतम सुरक्षा और सावधानियों को सुनिश्चित करते हुए सभी सेवाओं को फिर से शुरू करेगी।
हालांकि सरकार ने रेड स्पॉट और ऑरेंज स्पॉट घोषित इलाकों पर सख्ती से निगरानी रखने की बात कही है, इस लिहाज से मुथूट फाइनेंस उन शहरों के स्थानीय आदेशों का पालन करेगा, जो किसी विशेष राज्य/शहर में स्थिति की गंभीरता के आधार पर जारी किए जाएंगे। इस बारे में रीजनल हैड्स को अतिरिक्त सतर्कता बरतने के लिए कहा गया है।
हमारे सम्मानित ग्राहकों के लिए लॉकडाउन का यह दौर विशेष रूप से कठिन रहा है। इन हालात को देखते हुए मुथूट फाइनेंस ने ग्राहकों की शिकायतों को अत्यंत प्राथमिकता से निपटाने का भरोसा दिलाया है। सोशल डिस्टेंसिंग को देखते हुए शाखाओं में ग्राहकों के लिए कुर्सियां, सभी के लिए हैंड सेनिटाइजर, प्रवेश बिंदुओं पर पूरी तरह से जाँच आदि जैसे उपाय भी अपनाए जाएंगे।
मुथूट फाइनेंस के मैनेजिंग डायरेक्टर जॉर्ज अलेक्जेंडर मुथूट कहते हैं, ‘‘आने वाले दिनों मंे अपने ग्राहकों की सेवा करने के लिए हमने खुद को तैयार किया है। चूंकि अभी भी कुछ राज्यों में कोविड- 19 का प्रकोप बरकरार है, ऐसे में हमने अपनी शाखाओं मंे अपने ग्राहकों और अपने कर्मचारियों के स्वास्थ्य की रक्षा के लिए हर संभव उपाय करने की व्यवस्था की है। हम अपने सभी ग्राहकों से अनुरोध करते हैं कि वे सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की पालना करें और कोविड- 19 से लड़ने के लिए स्वच्छता संबंधी सख्त दिशानिर्देशों का पालन करें।‘‘
शाखाएँ अपने नियमित समय में कार्य करेंगी और 20 अप्रेल, 2020 से फिर से शुरू होने वाली सेवाओं के लिए राज्य सरकारों द्वारा दिए गए सभी निर्देशों का पालन करेंगी।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad