स्टार इंडिया ने अभियान चलाया: टीवी एंटरटेनमेंट रीचार्ज का सेफ तरीका - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday, April 25, 2020

स्टार इंडिया ने अभियान चलाया: टीवी एंटरटेनमेंट रीचार्ज का सेफ तरीका







STAR INDIA ROLLS OUT NATIONAL CAMPAIGN FOR CONSUMER SAFETY: TV ENTERTAINMENT RECHARGE KA SAFE TAREEKA


मुंबई, चूंकि इस अभूतपूर्व समय में पूरा देश एक साथ खड़ा है, ऐसे में स्टार इंडिया - जिसकी पहुँच महीने भर 700 मिलियन दर्शकों तक है, ने उपभोक्ताओं की सुरक्षा का ख्याल रखते हुए एक विशेष राष्ट्रव्यापी अभियान चलाया है। इस अभियान का नाम है - टीवी एंटरटेनमेंट रीचार्ज का सेफ तरीका।
यह अभियान सुरक्षा जागरूकता की तत्काल आवश्यकता को बढ़ावा देता है, ताकि घर पर सुरक्षित रहकर परिवारों का मनोरंजन किया जा सके। अपनी अनूठी रचनात्मक पहल के जरिए, यह अभियान परिवारों को घर से बाहर न जाकर समस्याओं को दूर रखने की अपील करता है - दर्शकों को टीवी बिल के भुगतान के लिए भी घर से बाहर जाने की जरूरत नहीं है। यह दर्शकों को ऑनलाइन सुविधाओं का उपयोग करने के लिए प्रेरित करता है ताकि वे #StayHomeStaySafe (घर पर रहें, सुरक्षित रहें) को जारी रख सकें।
गुरुजीव सिंह कपूर, प्रेसिडेंट और हेड - डिस्ट्रिब्यूशन और इंटरनेशनल बिजनेस, स्टार इंडिया ने कहा “हमारा अभियान उपभोक्ताओं को घर पर रह कर सुरक्षित रहने, मनोरंजन का आनंद लेने और टीवी बिल का भुगतान ऑनलाइन करने के लिए प्रोत्साहित करता है। हम इस कठिन समय में लोगों तक विभिन्न भाषाओं में संदेश पहुँचाने के लिए अपने लोकप्रिय जीईसी, किड्स, मूवीज और स्पोर्ट्स चैनलों की अद्वितीय पहुंच का प्रभावी तरीके से उपयोग कर रहे हैं।  मैं इस अवसर पर, स्टार इंडिया की ओर से, केबल और डीटीएच भागीदारों की ऑन-द-ग्राउंड टीमों की सराहना और उनके प्रयासों को सलाम करना चाहता हूं, जिन्होंने दर्शकों के लिए निरंतर सेवाओं को सुनिश्चित किया है।"
स्टार इंडिया ने लोकप्रिय प्रोग्राम्स की मांग पर अपने नेटवर्क के चैनलों पर और अधिक मनोरंजक शोज शामिल कर दिया है, जैसे स्टार प्लस पर महाभारत जैसे क्लासिक शोज, नया कॉमेडी शो महाराज की जय हो, और हॉटस्टार स्पेशल्स प्रेजेंट्स हॉस्टेजेज; स्टार भारत पर डॉ. बाबासाहेब अम्बेदकर - एक महामानव की महा गाथा; स्टार प्रवाह पर राजा शिवछत्रपति और बबन का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर। उपभोक्ता सुपर सिंगर्सशॉट के मूल एपिसोड को विशेष रूप से मोबाइल फोन और प्रतिष्ठित शो बोझेन शे बोझेनेन को स्टार जलसा पर; विजय पर नया शो ओडावुम मुदियथु ओलियावुम मुदियथु और स्केच कॉमेडी शो लोलू सभा की वापसी हो रही है और स्टार सुवर्ण पर मुद्दुलक्ष्मी और आराथिगोब्बा का प्रसारण होगा। माँ टीवी के दर्शक नयी और आकर्षक मूवीज के प्रीमियर्स के साथ कार्तिक दीपम और वढिनम के पसंदीदा एपिसोड्स देख सकते हैं; एशियानेट के दर्शक आकर्षक मूवीज का आनंद ले सकते हैं।
स्टार गोल्ड अपने दर्शकों को नवीनतम मूवी प्रीमियर की एक श्रृंखला जैसे कि सबसे बड़ी एक्शन-थ्रिलर, युद्ध, सबसे बड़ी कॉमेडी हाउसफुल 4, और कई और अधिक शामिल कर रहा है, जिसमें बारबाला, दरबारंद छापक शामिल हैं।
स्टार मूवीज किड-फ्रेंडली मूवीज जैसे मैरी पॉपीन्स रिटर्न, डमबॉन्ड द नटक्रैकर और फोर रियलम्सनप्लेडेट - स्टार मूवीज के साथ-साथ लोकप्रिय मार्वल फिल्मों के चयन और ‘एक्शन @ 9’ की प्रॉपर्टी के साथ एक्शन ब्लॉकबस्टर्स का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाली हैं। करनंद मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया के साथ कोफ़ी के सर्वश्रेष्ठ अमेरिकी आइडोलैंड के नवीनतम सीज़न के साथ दर्शक कुछ अच्छे अंग्रेजी मनोरंजन के लिए भी तत्पर हैं।
100 घंटों की ताज़ा सामग्री के साथ किड्सन नेटवर्क्स में जोड़ा गया, डिज़नी चैनल और हंगामा टीवी के समर बोनान्ज़ा में बापू जैसी स्थानीय और घरेलू श्रृंखलाएँ शामिल हैं, जो एक बुद्धिमान पुराने नेता की शुद्ध और सकारात्मक कहानी के साथ-साथ एक हर्षित कहानी है। गुडगुडांड में दोस्तों के सर्कस मंडली, गैजेट गुरु गणेश में अभिनव गैजेट्स के साथ एक नरम खिलौना। बच्चों को भी मजा आ सकता है द हागमेरू शोविच बजरंगी, डोरेमोन, चाचा चौधरी और चमत्कारी के साथ सेल्फी के नए एपिसोड के अलावा शरारती हागामारू की कहानी सुनाता है।
खेल प्रशंसक क्रिकेट कनेक्टेड का आनंद ले सकते हैं, जहां क्रिकेट के दिग्गज हर हफ्ते वीडियो कॉल के माध्यम से प्रशंसकों से जुड़ते हैं; आईपीएल के सर्वश्रेष्ठ, और स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर विवो पीकेएल से उदासीन खेल।
दर्शक अपने दिमाग को दैनिक रूप से इंटरएक्टिव गेम और प्रयोगों के साथ शोब्रेन बूस्टरसन नेशनल जियोग्राफिक पर प्रयोग कर सकते हैं और उस यात्रा को भी देख सकते हैं जिसने एक नए शो लॉकडाउन में भारत की लड़ाई को परिभाषित किया है: कोरोनेवायरस के खिलाफ भारत की लड़ाई - घर से शॉट।
एक नेटवर्क के रूप में स्टार टीवी 25 से अधिक वर्षों के लिए लाखों भारतीयों के साथ भावनात्मक रूप से जुड़ा हुआ है, और इन कठिन समय के दौरान अपने पूर्ण समर्थन के साथ जारी रहेगा।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad