टेक्नो व ज़ोमैटो फीडिंग इंडिया चैनल पार्टनर्स के साथ 60,000 से अधिक लोगों को राशन किट वितरित करेंगे - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, April 14, 2020

टेक्नो व ज़ोमैटो फीडिंग इंडिया चैनल पार्टनर्स के साथ 60,000 से अधिक लोगों को राशन किट वितरित करेंगे



Tecno mobile collaboration with Zomato for provide ration kit



नई दिल्ली,  वैश्विक प्रीमियम स्मार्टफोन ब्राण्ड टेक्‍नो ने कोविड-19 के विरूद्ध भारत की लड़ाई में सहयोग के लिये आवश्यक और प्रासंगिक कदम उठाये हैं। इस ब्राण्ड ने कोरोनावायरस के प्रकोप से प्रभावित कम आमदनी वाले समुदायों के लोगों को भोजन प्रदान करने के लिये कई भागीदारियाँ की हैं। ज़ोमैटो फीडिंग इंडिया और 100 से अधिक चैनल पार्टनर्स के साथ अपने गठजोड़ के माध्यम से, टेक्‍नो भारत के 60,000 से अधिक लोगों की सहायता करने के लिए राशन किट वितरित करेगा।
इस महान पहल और चैनल पार्टनर्स के साथ जमीनी स्तर के अनूठे गठजोड़ों पर टिप्प्णी करते हुए ट्रांसियॉन इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अरिजीत तालापात्रा ने कहा, ‘‘यह अप्रत्‍याशित और कठिन समय है। हमारे माननीय प्रधानमंत्री, उनका नेतृत्व दल, हमारे डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मी हमारी सुरक्षा और स्वास्थ्य सुनिश्चित करने के लिये लगातार काम कर रहे हैं। सामाजिक दूरी सभी के लिये कठिन रही है, खासकर उनके लिये, जिनकी पहुँच भोजन जैसी मूलभूत और आवश्यक चीजों तक नहीं है। टेक्नो में हम जितने संभव हों, ऐसे लोगों की सहायता के लिये सब-कुछ कर रहे हैं; ताकि उनकी प्लेट में भोजन हो और पर्याप्त राशन हो, ताकि वे अपने परिवारों वालों के साथ मिलकर इस मुश्किल घड़ी का सामना कर सकें।’’
ज़ोमैटो फीडिंग इंडिया के ‘फीड द डेली वेजर’ प्रोजेक्ट के माध्यम से, टेक्‍नो दिल्ली, नोएडा और गुरूग्राम में स्थानीय समुदायों के 20,000 लोगों की सहायता के लिये राशन किट वितरित करेगा। गठबंधन के इस प्रयास के बारे में ज़ोमैटो फीडिंग इंडिया के प्रमुख श्री चंदन मेंदीरत्‍ता ने कहा, ‘‘यह मुश्किल वक्‍त है और हमारे लिए वाकई में यह बहुत जरूरी है कि हम अपनी आबादी के सबसे बुरी तरह से प्रभावित लोगों की देखभाल के लिए अपने हाथ बढ़ाएं। ज़ोमैटो फीडिंग इंडिया की ‘फीड द डेली वेजर’ पहल अब तक 2.5 लाख घरों की मदद करने में सक्षम हुई है और टेक्‍नो के साथ मिलकर हम राष्‍ट्रीय राजधानी क्षेत्र में 20 हजार और लोगों को सक्षम बनाने के लिए तत्‍पर हैं। इससे ही एक सकारात्‍मक बदलाव लाया जा सकता है।”
समानांतर रूप से, टेक्‍नो अपने 100 से अधिक चैनल पार्टनर्स के साथ जमीनी स्तर की एक अनूठी और संयुक्त पहल में लॉकडाउन के दौरान 140 शहरों के 40,000 प्रभावित और जरूरतमंद लोगों को राशन और भोजन की आपूर्ति करेगा।
इसकी शुरूआत में, टेक्‍नो अपने चैनल पार्टनर्स के साथ मिलकर 60 लाख रुपये देगा। इसके पीछे हमारा आइडिया सभी पक्षों द्वारा इतनी धनराशि जुटाने में योगदान देने का है, जिससे आपूर्ति के लिये जरूरी खाद्य वस्तुओं का पर्याप्त भंडार एकत्र हो सके।
इससे पहले, कंपनी ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में यथार्थ हॉस्पिटल और नोएडा पुलिस जैसे प्रमुख सरकारी संस्थानों के साथ भी गठबंधन किया था और स्वास्थ्यरक्षा तथा प्रशासनिक कर्मियों को मास्क और थर्मामीटर की आपूर्ति की थी, जोकि अग्रिम पंक्ति में रहकर इस महामारी से लड़ने में भारत की मदद कर रहे हैं।



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad