Baroda BNP Paribas Mutual Fund के पहले एनएफओ ने 1400 करोड़ रुपये से अधिक प्राप्त किये - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, August 19, 2022

Baroda BNP Paribas Mutual Fund के पहले एनएफओ ने 1400 करोड़ रुपये से अधिक प्राप्त किये

 


Baroda BNP Paribas Mutual Fund mobilises Rs 1,400 crore from flexi-cap scheme NFO




Baroda BNP Paribas Mutual Fund के पहले एनएफओ ने 1400 करोड़ रुपये से अधिक प्राप्त किये

Baroda BNP Paribas Flexi Cap Fund एक ओपन-एंडेड डायनेमिक इक्विटी स्कीम है जो लार्ज कैप, मिड कैप, स्मॉल कैप कंपनियों में निवेश करेगी

देश भर के 120 से अधिक शहरों से 42000 से अधिक निवेशक

फंड 24 अगस्त 2022 को या उससे पहले ंसब्सक्रिप्शन के लिए फिर से खुलेगा।

न्यूनतम आवेदन राशि 5000 रुपये और उसके बाद 1 रुपये के गुणकों में निवेश किया जा सकता है

मुंबई । Baroda BNP Paribas Mutual Fund

 का न्यू फंड ऑफर 'Baroda BNP Paribas Flexi Cap Fund' 25 जुलाई से 8 अगस्त जुलाई, 2022 तक खुला था और एनएफओ ने उक्त अवधि के दौरान निवेशकों से 1400 करोड़ प्राप्त किये हैं। 14 मार्च 2022 से प्रभावी बड़ौदा एसेट मैनेजमेंट इंडिया लिमिटेड के बीएनपी परिबास एसेट मैनेजमेंट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड में विलय के परिणाम स्वरूप बनी कंपनी द्वारा पहली नई फंड पेशकश है और पूरे भारत में निवेशकों से रिकॉर्ड संग्रह देखा गया है।

CEO Suresh Soni says 

रिकॉर्ड एनएफओ संग्रह पर टिप्पणी करते हुए, सुरेश सोनी के सीईओ, Baroda BNP Paribas Mutual Fund ने कहा, '' यह एक विश्वसनीय निवेशक केंद्रित परिसंपत्ति प्रबंधन कंपनी बनाने की हमारी यात्रा की एक मजबूत शुरुआत है। भारत भर के 120 से अधिक शहरों के 42000 से अधिक निवेशकों ने विलय के बाद हमारे पहले एनएफओ में अपना विश्वास जताया है। हमारे सभी वितरण भागीदारों की संयुक्त, राष्ट्रव्यापी पहुंच ने हमें न केवल इंडिया, बल्कि भारत को भी अपनी पेशकश पेश करने की अनुमति दी है। यह न केवल इस संयुक्त इकाई द्वारा पेश किए गए तालमेल और अपार क्षमता का प्रतिबिंब है, बल्कि हमारे निवेशकों और भागीदारों द्वारा हमारी योजनाओं में दिखाया गया विश्वास और समर्थन भी है।

 Investment strategy of the fund

  फंड में सभी क्षेत्रों और बाजार पूंजीकरण में निवेश के अवसरों की पहचान करने पर ध्यान केंद्रित करेगा और तीन-आयामी दृष्टिकोण के साथ मुख्य रूप से इक्विटी और इक्विटी से संबंधित प्रतिभूतियों में निवेश करके दीर्घकालिक पूंजी बनाने का लक्ष्य रखेगा। फंड में चुनिंदा क्षेत्रों के लिए टॉप-डाउन दृष्टिकोण, मार्केट कैप चुनने के लिए एक क्षैतिज दृष्टिकोण और चुनिंदा शेयरों के लिए एक बॉटम-अप दृष्टिकोण अपनाया गया है।

Scheme reopens from 24 August

   यह योजना 24 अगस्त 2022 को या उससे पहले वितरकों और सलाहकारों सहित सभी ऑफलाइन और ऑनलाइन निवेश माध्यमों द्वारा निवेश हेतु फिर से खुल जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad