गणतंत्र दिवस के लिए अमेज़न फैशन ने जारी की टिप्स - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, January 22, 2019

गणतंत्र दिवस के लिए अमेज़न फैशन ने जारी की टिप्स


Amazon release tips for Republic Day



नई दिल्ली। यह वर्ष भारतीय गणतंत्र दिवस के 70 वें उत्सव का प्रतीक है। एक राष्ट्र के रूप में हमारी ताकत बढ़ती जा रही है, हम विकास और एकता के नए युग की शुरुआत कर रहे हैं। आइये, तिरंगा फहराने की तरह ही अपनी समृद्ध संस्कृति का गर्व से जश्न मनाएं। अमेज़ॅन फैशन के क्रिएटिव डायरेक्टर नरेंद्र कुमार इस साल के जश्न के लिए आपको अपने वार्डरोब को एक देशभक्ति की दिशा में ले जाने के लिए स्टाइलिंग टिप्स देते हैं!

1) कुर्ता
तिरंगे के एक रंग वाला कुर्ता आपके पास जरूर होना चाहिए। आरामदायक सूती कुर्ते परेशानी मुक्त, पहनने और स्टाइल में आसान होते हैं। आप अपनी पसंद के आधार पर सुंदर सेल्फ—एम्ब्रॉयड्री, बटन डाउन कॉलर कुर्ता या ट्रेंडिंग प्रिंटेड कुर्ता जैकेट का विकल्प चुन सकते हैं। आप इन्हें पजामा या चूड़ीदार के साथ पहन सकते हैं। ज्यादा कैजुअल लुक के लिए जींस पेंट के साथ शॉर्ट कुर्ता पहनें।

2) नेहरू जैकेट और कढ़ाई जैकेट
नेहरू जैकेट कभी भी स्टाइल से बाहर नहीं होंगे। बंडी या नेहरू जैकेट पहनना आसान है और एक नीरस पोशाक में कृत्रिमता का एक संकेत जोड़ती है। महिलाओं के लिए, रंगीन कढ़ाई, ग्लास वर्क और अन्य अलंकरण वाली जैकेट, एक सॉलिड कुर्ता और कम एसेसरीज़ के साथ मेल कर सकती है। अपने आउटफिट को सादा रखें और जैकेट को कलरफुल हाइलाइट होने दें। पुरुष निश्चित रूप से कॉन्ट्रास्ट शेड्स या टोन आउटफिट पर टोन चुन सकते हैं।

3) बैग और एसेसरीज़
लुक को कंप्लीट करने के लिए हैंडक्राफ्टेड ज्वैलरी को अपनाएं, जो हमारी कारीगर उत्कृष्टता और सबसे महंगे शिल्प कौशल का प्रतिनिधित्व करता है। महिलाएं टोट्स, क्लच, इयररिंग्स और ब्रेसलेट का चुनाव कर सकती हैं। पुरुषों को भी ऐससरीज़ से दूर नहीं भागना चाहिए। अपने आउटफिट के लिए पॉकेट स्क्वेयर और ब्रोच चुनें, इसके अलावा ऑक्सीडाइज्ड ब्रेसलेट या पेंडेंट लगाएं जो आपके व्यक्तित्व को बेहतरीन ढंग से परिभाषित करेंगे। मोती, मीनाकारी और आर्गेनिक फैब्रिक्स एक निश्चित विजेता हैं।

4) दुपट्टा और स्टॉल
महिलाओं के लिए चमकीले रंग के दुपट्टे और स्टॉल सलवार सूट या कुर्ती के साथ भी पहने जा सकते हैं। यह आपके आउटफिट को एक सुरुचिपूर्ण स्पर्श देगा और विभिन्न तरीकों से लपेटा जा सकता है। पुरुषों के लिए, सर्दियों के त्यौहारों के मौसम में स्टॉल का चलन अधिक रहा है। आगे बढ़ें और एकरसता को तोड़ने के लिए इसको चुनें।  अगर आप सुबह जल्दी उठकर ध्वज फहराने की रस्म के लिए बाहर निकलने की योजना बना रहे हैं, तो भी शॉल्स एक बढ़िया विकल्प है। लुक को पूरा करने के लिए जेकक्वार्ड वीव्स और खादी सिल्क फैब्रिक का विकल्प चुन सकते हैं।

5 ) एथनिक फुटवियर
देशभक्ति की भावना से ओत-प्रोत होते हुए कोई कसर छोड़े बिना आरामदायक एथनिक फुटवियर की एक जोड़ी के साथ अपने पहनावे को पूरा करें। महिलाओं के लिए विभिन्न शैलियों में कोल्हापुर और जूती आपके आउटफिट को पूरा करेंगे। पुरुष आपके आउटफिट के लिए राजस्थानी शैली की जूट की चप्पल या यहां तक कि चमड़े की जूती / मोजरी का विकल्प चुन सकते हैं। सुनिश्चित करें कि फुटवियर आपके लिए आरामदायक है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad