इण्डिया किड्स फैशन वॉक में दिखेगी स्टाइल स्टेटमेंट और एंटरटेनमेंट की झलक - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, March 5, 2019

इण्डिया किड्स फैशन वॉक में दिखेगी स्टाइल स्टेटमेंट और एंटरटेनमेंट की झलक


India kids fashion walk organised at 5th May


पिंक कॉन्सेप्ट्स की ओर से 5 मई को होटल क्लार्क्स आमेर में होगा इण्डिया किड्स फैशन वॉक का तीसरा सीजन, क्यूट किड्स मॉडल्स ने किया पोस्टर लॉन्च 

जयपुर । नन्हें बच्चों की मॉडलिंग प्रतिभा को मंच देने के उद्देश्य से पिंक कॉन्सेप्ट्स की ओर से 5 मई 2019 को होटल क्लार्क्स आमेर में इण्डिया किड्स फैशन वॉक-सीजन 3 का आयोजन किया जाएगा। फैशन शो में 3 से 16 साल की आयु के लिटिल किड्स एण्ड बॉयज रैम्प पर कैटवॉक कर अपनी अदाओं से फैशनपरस्तों का दिल जीतेंगे। सोमवार को सी-स्कीम स्थित कल्चर रेस्टोरेन्ट में इण्डिया किड्स फैशन वॉक-सीजन 3 का पोस्टर लॉन्च किया गया। इस अवसर पर सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट जस्सी छाबड़ा, फैशन लेबल सान्वी बुटिक की ओनर रेणु खड़ोलिया, शो के एसोसिएट फैशन डिजाइनर जितेन्द्र कुमावत व शालू अग्रवाल, फ्यूशिया ब्राइडल कोट्योर के डिजाइनर रिद्धिमा गोधा-गौरव गौड़, एसजीएम आउटडोर के डायरेक्टर जे.डी. माहेश्वरी, बिजनेसपर्सन सुरेंद्र सिंह लखलान, कल्चर रेस्टोरेंट की सीईओ पिंकी तामरा, पिंक कॉन्सेप्ट्स के एमडी अमन वर्मा, शुभ वैडिंग्स के डायरेक्टर राजन कायस्थ, फैशन फोटोग्राफर रमेश कुमार, पीपुल्स च्वॉइस इवेंट्स के डायरेक्टर राहुल खुराना तथा इण्डिया किड्स फैशन वॉक के पोस्टर मॉडल्स सान्वी खडोलिया, धीर, सृजेनिका, पीहू, मानव सिंह, सौभ्या, काशवी, दुविशा ने कार्यक्रम का पोस्टर लॉन्च किया। 

पिंक कॉन्सेप्ट्स के एमडी अमन वर्मा ने बताया कि पिछले दो सीजन की अपार सफलता के बाद हम इण्डिया किड्स फैशन वॉक का तीसरा सीजन आयोजित करने जा रहे हैं, जिसके लिए अगले सप्ताह से विभिन्न स्थानों पर ऑडिशन्स प्रारम्भ होंगे। देश के नामी किड्स फैशन शोज की सूची में शामिल हो चुका राजस्थान का यह ऐसा अनूठा फैशन शो है, जिसमें फैशन डिजाइनर्स को अपना कस्टमाइज्ड किड्स कलेक्शन शोकेस करने का अवसर मिलता है। इस बार 5 मई 2019 को होटल क्लार्क्स आमेर में भव्य फैशन शो होगा, जिसमें 3 से 16 साल की आयुवर्ग के गर्ल्स और बॉयज रैम्प पर कैटवॉक करेंगे, वहीं मुम्बई, नॉर्थ-ईस्ट, दिल्ली से नामचीन फैशन डिजाइनर्स किड्स वियर में स्प्रिंग-समर कलेक्शन शोकेस करेंगे। जयपुर से सान्वी बुटिक की फैशन डिजाइनर रेणु खड़ोलिया किड्स डिजाइनर ड्रेसेज शोकेस करेगीं, वहीं किड्स मॉडल्स का मेकअप और हेयर स्टाइलिंग सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट जस्सी छाबड़ा करेगीं।   

इण्डिया किड्स फैशन वॉक के एसोसिएट फैशन डिजाइनर जितेन्द्र कुमावत ने बताया कि शो में किड्स विथ मॉम का स्पेशल राउंड भी रखा जाएगा। पार्टिसिपेटिंग किड्स व मॉम्स के लिए शो से पहले तीन दिन की ग्रूमिंग और पर्सनेलिटी डवलपमेंट वर्कशॉप भी होगी, जिसमें इंटरनेशनल कोरियोग्राफर्स की टीम रैम्प वॉक, एटीट्यूड, सेल्फ प्रजेंटेशन, फोटोग्राफिक पोज आदि की ट्रेनिंग देंगे। पार्टिसिपेन्ट्स को पिंक कॉन्सेप्ट्स की ओर से पोर्टफोलियो शूट, गिफ्ट हैम्पर्स, ट्रॉफी, सर्टिफिकेट और मॉडलिंग असाइनमेंट्स के साथ ही शॉर्ट मूवीज में काम करने का अवसर मिलेगा। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad