टाटा पावर को नेशनल सेफ्टी काउंसिल द्वारा ''सुरक्षा पुरस्‍कार'' देकर सम्‍मानित किया गया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, March 26, 2019

टाटा पावर को नेशनल सेफ्टी काउंसिल द्वारा ''सुरक्षा पुरस्‍कार'' देकर सम्‍मानित किया गया


Tata Power conferred with "Suraksha Puraskar" by the National Safety Council of India at the Safety Awards 2018

~ यह पुरस्‍कार इसके मैथन एवं हल्दिया प्‍लांट्स में प्रभावी प्रबंधन प्रणालियों और प्रक्रियाओं को विकसित करने एवं उसे लागू करने और ऑक्‍युपेशनल हेल्‍थ एंड सेफ्टी (ओएचएस) में अच्‍छा परफॉर्मेंस हासिल करने के लिये दिया गया ~
राष्‍ट्रीय, 26 मार्च 2019 : भारत की सबसे बड़ी एकीकृत पावर यूटिलिटी टाटा पावर ने हमेशा ही अपने कर्मचारियों एवं आस-पास के समुदायों के जीवन को बेहतर बनाने की दिशा में काम कर उनके हित को प्राथमिकता दी है। कंपनी के इस प्रयास को सम्‍मानित करते हुये नेशनल सेफ्टी काउंसिल ऑफ इंडिया ने टाटा पावर के मैथन प्‍लांट को ''सुरक्षा परस्‍कार'' एवं हल्दिया प्‍लांट को ''प्रशंसा पत्र'' प्रमाणपत्र प्रदान किया है। कंपनी को ये पुरस्‍कार हाल ही में आयोजित सेफ्टी अवार्ड्स 2018 में 'मैन्‍युफैक्‍चरिंग सेक्‍टर' कैटेगरी के अंतर्गत दिये गये।  
ये पुरस्‍कार इसके मैथन एवं हल्दिया संयंत्रों में ऑक्‍यूपेशनल हेल्‍थ एंड सेफ्टी के लिये प्रभावी प्रबंधन प्रणालियों और प्रक्रियाओं को विकसित करने एवं लागू करने के टाटा पावर के प्रयासों के लिये दिये गये।
टीम के प्रयासों के सराहना करते हुये प्रवीर सिन्‍हा, सीईओ एवं प्रबंध निदेशक, टाटा पावर ने कहा, ''हमारे कर्मचारियों की सुरक्षा टाटा पावर का सबसे मूल उद्देश्‍य है। यह पुरस्‍कार हमारी सुरक्षा संस्‍कृति और हमारे द्वारा किये गये विभिन्‍न अग्रसक्रिय उपायों का प्रमाण है, ताकि हमारे कर्मचारियों एवं कॉन्‍ट्रैक्‍टर वर्क फोर्स की सेहत एवं सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके। हम हमारे प्रयासों को सम्‍मानित करने के लिये भारत की नेशनल सेफ्टी काउंसिल के आभारी हैं।''
मैन्‍युफैक्‍चरिंग, कंस्‍ट्रक्‍शन एवं माइक्रो, स्‍मॉल व मीडियम एन्‍टरप्राइज सेक्‍टर्स में तीन अनूठे राष्‍ट्रीय स्‍तर के पुरस्‍कारों के साथ भारत की नेशनल सेफ्टी काउंसिल द्वारा कंपनियों को निरंतर एवं सराहनीय ऑक्‍युपेशनल सेफ्टी एंड हेल्‍थ (ओएसएच) परफॉर्मेंस के लिये राष्‍ट्रीय सम्‍मान दिया जाता है और उन्‍हें इसके लिये प्रतिबद्ध रहने के लिये प्रोत्‍साहित किया जाता है।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad