केईआई और राजस्थान रॉयल्स ने लगातार दूसरी बार की साझेदारी - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, April 24, 2019

केईआई और राजस्थान रॉयल्स ने लगातार दूसरी बार की साझेदारी


 KEI-Rajasthan Royals ink partnership, second time in a row


नई दिल्ली। देश के अग्रणी वायर एवं केबल निर्माता केईआई इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड ने  इण्डियन प्रीमियर लीग के 12वें संस्करण के लिए राजस्थान रॉयल्स के साथ लगातार दूसरी बार एसोसिएशन का ऐलान किया है।
 लोकप्रिय फ्रैंचाइज़ी राजस्थान रॉयल्स के साथ एसोसिएशन पर बात करते हुए अक्षित दिवियाज गुप्ता, डायरेक्टर, केईआई इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड ने कहा, ‘‘हमें लगातार दूसरे साल राजस्थान रॉयल्स के साथ साझेदारी का ऐलान करते हुए बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है।  हमारी कंपनी भारत में खेलों को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है। यह एसोसिएशन राजस्थान में हमारी मौजूदगी को और अधिक सशक्त बनाएगा जो हमारे हाउस वायर वर्टिकल के लिए महत्वपूर्ण बाज़ार है। यह साझेदारी उपभोक्ताओं के साथ हमारे संबंधों को और अधिक मजबूत बनाएगी अैर हमारे कारोबार के विस्तार के लिए नए अवसर पैदा करेगी।’’ 
2018 में केईआई इंडस्ट्रीज़ के टीम के साथ पहले एसोसिएशन के तहत सोशल मीडिया अभियान ‘हल्ला बोल!’ की शुरूआत की गई। इस साल कंपनी ने टीम के साथ इस एसोसिएशन को आगे बढ़ाया है। एक्सक्लुज़िव पार्टनर के रूप में वे केईआई वायर्स की खासियत यानि सुरक्षा का प्रचार करेंगे‘ ‘केईआई वायर्स-हर टेंशन सहें, चलती रहें।’
इस साझेदारी को और अधिक सशक्त बनाने के लिए डिजिटल कंटेंट से युक्त सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और गेमिफिकेशन से युक्त ब्राण्डेड पेज भी पेश किए गए हैं। केईआई ने आईपीएल मैचों के दौरान उपयोगकर्ताओं को अपने साथ सक्रियता से जोड़े रखने के लिए रोचक प्रतियोगिताओं की एक सीरीज़ का संचालन भी किया।
इसे पीछे मूल अवधारणा यह है कि देश के दर्शकों के लिए क्रिकेट सबसे महत्वपूर्ण है। इसी पहल के दूसरे कदम के रूप में हमने नई थीम हर टेंशन सहें, चलती रहें लॉन्च किया है। अपने रोचक कंटेंट के माध्यम से दर्शकों को ब्राण्ड के साथ जोड़े रखना इसका मुख्य उद्देश्य है। कंपनी ने विभिन्न गेम्स के ज़रिए दर्शकों को चुनौती दी है और उन्हें सोशल मीडिया पर क्रिकेट से जुड़े कम्युनिकेशन के माध्यम से ब्राण्ड के साथ जोड़े रखने के लिए प्रयासरत है।
कंपनी ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अपने ऑफिशियल हैण्डल पर रोचक डिजिटल प्रतियोगिताओं के माध्यम से राजस्थान रॉयल्स के प्रशंसकों को अपने साथ लगातार जोड़े हुए हैं। इस तरह की रोचक प्रतियोगिताओं जैसे ‘गैस द प्लेयर’, ‘गैस द प्लेइंग प्लेयर’ और ‘गैस टू विन’ को शानदार प्रतिक्रिया मिली है। 59,794 से अधिक उपयोगकर्ता इन प्रतियोगिताओं में हिस्सा ले चुके हैं और आईपीएल टीम के साथ ब्राण्ड के एसोसिएशन का संदेश प्रसारित कर रहे हैं।
इसी के साथ केईआई एक रोचक ‘लाईव टेंशन मीटर’ के लॉन्च की योजना भी बना रही है, यह सोशल लिसनिंग टूल क्रिकेट एवं आईपीएल के बारे में सोशल कन्वर्जेशन के दौरान पॉज़िटिव एवं नेगेटिव कीवर्ड्स को मॉनिटर करेगा।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad