एयर एशिया से मात्र 4999 रु. में जयपुर से मलेशिया और थाइलैंड की उड़ान भरें - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday, May 11, 2019

एयर एशिया से मात्र 4999 रु. में जयपुर से मलेशिया और थाइलैंड की उड़ान भरें



AirAsia- Mid Year Grand Campaign Sale


जयपुर। किफायती हवाई सेवा प्रदान करने वाली दुनिया की प्रमुख विमानन सेवा कंपनीए एयरएशिया ने जयपुर से कुआलालंपुर और बैंकॉक जैसे अंतर्राष्ट्रीय शहरों के लिए आज आकर्षक किरायों की घोषणा की। कुआलालंपुर और बैंकॉक जाने वाले यात्री अब मात्र 4999 रुण् में हवाई यात्रा कर सकते हैं।
यह किराया 13 मई से लागू हो जायेगा और एयरएशिया ने सभी मेहमान यात्रियों से 19 मईए 2019 के पहले इन जगहों के लिए यात्रा की योजना बनाने की अपील की है। किफायती किराये वाले इस ऑफर का लाभ 13 मईए 2019 से 31 अक्टूबरए 2019 के बीच लिया जा सकेगा। थाइलैंड सरकार ने 31 अक्टूबरए 2019 तक आगमन के बाद वीजा लेने के लिए छूट प्रदान कर दी है। इस ऑफर की शुरूआत के साथए एयरलाइन ने फ्लायर्स से एयरएशिया से उड़ान भरने की अपील की है।
इस सेल से अधिक से अधिक फ्लायर्स एयरएशिया से उड़ान भरने के लिए प्रेरित होंगे । इस रियायती स्कीम के साथ अब फ्लायर्स बहुत कम बजट में उपरोक्त शहरों के लिए हवाई यात्रा कर सकते हैं और इस गर्मी में अभी भी शानदार समय है।
वर्तमान में एयरएशिया इंडिया के बेड़े में 20 एयरक्राफ्ट हैं,जो देश भर के 19 लोकप्रिय स्थानों के लिए सेवाएं प्रदान करते हैं। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad