महिंद्रा xuv 300 की बुकिंग्स 26,000 के पार - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, May 7, 2019

महिंद्रा xuv 300 की बुकिंग्स 26,000 के पार

 
           
                       
Mahindra XUV300 cruises past 26,000 bookings---Kindly Disseminate

भारतीय ऑटोमोटिव बाजार में अप्रैल 2019 में सब-4 मीटर एसयूवी में दूसरी सर्वाधिक बिक्री 
प्रत्येक 3 बुकिंग्स में से 2 बुकिंग्स ग्न्ट300  के टॉप वैरिएंट के लिए है
कुल बुकिंग्स में पेट्रोल वैरिएंट की अधिक बुकिंग 

मुंबई। महिंद्रा ऐंड महिंद्रा लिमिटेड (एमऐंडएम लिमिटेड), जो 20.7 बिलियन अमेरिकी डॉलर वाले महिंद्रा समूह का एक घटक है, ने आज घोषणा की कि इसकी स्टायलिश एवं आकर्षक नई एसयूवी, xuv 300 की इस वर्ष फरवरी में लॉन्च किये जाने के बाद से 26,000 से अधिक बुकिंग्स हो चुकी है। अप्रैल में, xuv 300 भारत में सब-4 मीटर एसयूवी ब्रांड में दूसरी सर्वाधिक बिकने वाली ब्रांड भी बन गई।
xuv 300 की रोमांचक, सर्वोत्तमक कोटि के प्रदर्शन के साथ-साथ इस सेगमेंट में अनूठी सुरक्षा एवं हाई-टेक खूबियों के प्रस्ताव ने देश भर के ग्राहकों को लुभाया है, विशेषकर महानगरों एवं शहरी बाजारों के ग्राहकों को। इसके 3 वैरिएंट्स में से, टॉप एंड वैरिएंट की सर्वाधिक मांग रही है और कुल बुकिंग्स में से इस मॉडल के लिए 70 प्रतिशत बुकिंग हुई है। सर्वोत्तम कोटि का प्रदर्शन प्रदान करने वाले 1.2 लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन से लैस, पेट्रोल वैरिएंट के प्रति लगातार झुकाव बना हुआ है और xuv 300 की कुल बिक्री में से इस वैरिएंट की बिक्री अधिक हुई।
बुकिंग्स की इस उपलब्धि पर टिप्पणी करते हुए, वीजय राम नाकरा, चीफ ऑफ सेल्स ऐंड मार्केटिंग, ऑटोमोटिव डिविजन, महिंद्रा ऐंड महिंद्रा लिमिटेड ने कहा, ‘‘ xuv 300 के लॉन्च के बाद से महज दो महीने के भीतर इसके लिए 26,000 से अधिक बुकिंग्स किये जाने से हम बेहद रोमांचित हैं। ग्राहकों को xuv 300 आकर्षक एवं कंप्रिहेंसिव पैकेज लग रहा है, जिसका प्रदर्शन रोमांचक है, इस सेगमेंट की अनूठी सुरक्षा विशेषताएं हैं और इसका डिजाइन आकर्षक है, जिसकी झलक इतनी अधिक बुकिंग्स से मिलती है। यह अत्यंत उत्साहजनक भी है कि अधिकांश बुकिंग्स पेट्रोल वैरिएंट के लिए हुई है। ग्राहकोन्मुखी कंपनी के रूप में, हम प्रतीक्षा अवधि को कम से कम करने और ग्राहकों को शीघ्रातिशीघ्र उनका xuv 300 दिलाने हेतु प्रयास कर रहे हैं। मुझे पक्का विश्वास है कि आने वाले वर्षों में xuv 300 ब्रांड अधिकाधिक सफल होगा।’’
अपने रोमांचक परफॉर्मेंस, सर्वोत्तम कोटि की सुरक्षा विशेषताओं, आकर्षक डिजाइन, इस सेगमेंट में सर्वप्रथम हाई-टेक खूबियों एवं वर्ग-परिभाषक इंटीरियर्स वाला, xuv 300 भारत की सड़कों पर सर्वाधिक आकर्षक एसयूवी में से एक है। xuv 300 उसी प्लेटफॉर्म पर बना है जिस पर सांग्योंग टिवोली बना है, जोकि वैश्विक रूप से सफल प्रोडक्ट है, जिसकी वर्ष 2015 में उसके लॉन्च के बाद से 50 से अधिक देशों में 2.6 लाख इकाइयों से अधिक की बिक्री हो चुकी है। टिवोली को कई सुरक्षा एवं अर्गोनॉमिक अवार्ड्स भी प्राप्त हो चुके हैं, जैसे-2015 केएनसीएपी (कोरियन न्यू कार एसेसमेंट प्रोग्राम) से ग्रेड 1 सेफ्टी अवार्ड।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad