टेक्‍नो ने जारी किया ब्रांड कैंपेन 'शाइन इन ऐनीलाईट' - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, May 2, 2019

टेक्‍नो ने जारी किया ब्रांड कैंपेन 'शाइन इन ऐनीलाईट'


Techno launch brand campaign shine in any light




नई दिल्ली। ट्रांसियॉन होल्डिंग्‍स के तेजी से बढ़ रहे ऑफलाइन कैमरा-केंद्रित स्‍मार्टफोन ब्रांड टेक्‍नो ने अप्रैल’17 में देश में कदम रखा था। ब्रांड की उपस्थिति 50 से अधिक देशों में है। यह ब्रांड भारतीय बाजार में आज अपनी दूसरी वर्षगांठ मना रहा है और इसी के साथ कंपनी ने हाल में लॉन्च कैमॉन i4 के दम पर वर्ष के अपने पहले ब्रांड कैंपेन 'शाइन इन ऐनीलाईट' को शुरू करने की घोषणा की। यह चौतरफा मार्केटिंग कैंपेन दो मई, 2019 से शुरू होगा।
'शाइन इन ऐनी लाइटकैंपेन में तीन डॉक्यूमेंटरी स्टाइल की फिल्मों की सीरीज शामिल होंगी। इनमें कचरा बीनने वाले से स्ट्रीट फोटोग्राफर बने विकी रॉयएक स्ट्रीट डांसर से कोरियोग्राफर बनी चांदनी श्रीवास्तव और बगैर बालों वाली स्टाइल आइकन तोशादा उमा को फिल्माया गया हैजो व्यक्तित्व और मानसिक ताकत का जीता-जागता उदाहरण हैं। ये ऐसे लोगों की कहानियां हैं,जो लाख मुसीबतों के बावजूद जिंदगी में अपना रास्ता ढूंढने में भरोसा करते हैं। इनमें से हर फिल्म इन शख्सियतों की जिंदगी के 'शाइन इन ऐनीलाइट' पहलू की दास्तान बयां करती है। ये वे शख्सियते हैंजिनके लिए लाख अंधेरों के बावजूद अपनी इच्छाओं और सपनों का पीछा करना ही जीना ही जिंदगी है। पहली प्रसारित होने वाली फिल्म शानदार फोटोग्राफर विकी रॉय की होगी और बाकी दो फिल्में इसके बाद जल्‍द ही आएंगी।

क्रिएटिवलैंडएशिया द्वारा परिकल्पित और तैयार किया गया यह कैंपेन देश के उन्‍मुक्‍त और स्वतंत्र सोच वाले युवाओं को अपना लक्ष्य बनाती है। ये वे लोग हैंजो जल्दी किसी से प्रभावित नहीं होते और जिंदगी में लिए गए फैसलों को लेकर अपेक्षाकृत उदार होते हैं। बस यही वह एटीट्यूड हैजिससे 'शाइन इन ऐनीलाईटका बुनियादी विचार पनपा है और जो इस भरोसे पर फोकस करता है कि भारतीय युवाओं के लिए जिंदगी सिर्फ जीने के लिए नहींबल्कि कुछ कर के दिखाने के लिए होती है। हर किसी के भीतर कहीं न कहीं कुछ 'अद्भुतहोता है,जिसको देखना बाकी होता है। बस इसी को टेक्नो के'ऐनीलाइट कैमरा' लेंस से देखा जा सकता है और जिससे उपभोक्ता को किसी भी हालात में अपना सर्वश्रेष्ठ दिखाने में मदद मिलती है।

टीवी विज्ञापन के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए ट्रांसियॉन इंडिया के सीईओ श्री अरिजीत तालपात्रा ने कहा, ''एक उपभोक्ता केंद्रित ब्रांड होने के नाते टेक्नो अपने उपभोक्ताओं की आवाज को सुनता और समझता है और इससे हमारे डीएनए की रचना होती है। हम युवाओं के लिए प्रोडक्ट तैयार करने के लिए प्रतिबद्ध हैंजिनके लिए जिंदगी एक प्रदर्शन है और इस प्रदर्शन को पूरी दुनिया के सामने सर्वश्रेष्ठ संभव तरीके से पेश करना जरूरी है। कैमॉन i4 के साथ हम अपने उपभोक्ताओं के लिए सर्वश्रेष्ठ स्मार्टफोन कैमरा टेक्नोलॉजी लेकर आए हैं। इसमें नाइट एल्गोरिथम 2.0 द्वारा पॉवर्ड 16 एमपी एआई सेल्फी और एआई ट्रिपल रियर कैमरे की मदद से बेहतरीन फोटो खींचने की खास सुविधा उपलब्ध है। चाहे कितना ही अंधेरा होसुपर क्वाड फ्लैश लाइट के जरिये फोटो को चमकदार बनाने में मदद मिलती है। प्रोडक्ट को सशक्त लॉन्च देने के लिए हम 2 मई से अपना ब्रांड कैंपेन #TecnoShineInAnyLight शुरू कर रहे हैं। यह कैंपेन साधारण युवाओं के जिंदादिल जोश का जश्‍न मनाने के लिए हैजो अपने क्षेत्रों में लाख मुसीबतों के बावजूद कामयाब हुए। इसी तरहटेक्नो स्मार्टफोन भी उपभोक्ताओं को चमकने का अवसर देता है। इसकी बदौलत चाहे कितना ही अंधेरा क्यों न होचाहे कितनी ही कम रोशनी क्यों न होआप हमेशा चमकते रहते हैं। ''
लॉन्च फिल्‍म के बारे में एक्जीक्यूटिव क्रिएटिव डायरेक्टर  सुदीपा घोष ने कहा, ''नया कैंपेन'शाइन इन ऐनी लाइटतीन लोगों के बारे में बताता है,जिन्होंने विपरीत परिस्थितियों में अपना संघर्ष जारी रखा और अपनी जिंदगी में ऐसी जगह पर पहुंचेजहां वे असंख्य लोगों के लिए प्रेरणा बने। 1.3 अरब लोगों वाले देश मेंजहां अपने सपनों के पीछे छिपे ऐसे लोग हैंजो सोशल मीडिया पर किसी मुद्दे पर झगड़ रहे हैंवहींकुछ ऐसे लोग भी हैंजो अपनी गंभीरताप्रतिभा और साहस के बलबूते अपनी चमक बिखेर रहे हैं।''




No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad