वीवो Y91 अब 9,990 रुपये में 3जीबी की रैम के साथ उपलब्‍ध - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, May 20, 2019

वीवो Y91 अब 9,990 रुपये में 3जीबी की रैम के साथ उपलब्‍ध


Vivio 91 is available on 9999rs


नई दिल्‍ली वीवो, वैश्विक खोजपरक स्‍मार्टफोन ब्रांड, ने आज नवीनतम Y91 वैरिएंट की पेशकश की है। इसे 3जीबी रैम में पेश किया गया है और यह कंपनी के वाइ-सीरीज पोर्टफोलियो का मजबूत बनाता है। नए स्‍मार्टफोन में 15.80 सेमी (6.22) हैलो फुलव्‍यू डिस्‍प्‍ले दिया गया है जोकि उपयोक्‍ताओं को शानदार व्‍यूईंग अनुभव देता है। डिवाइस में 4030 एमएएच की बैटरी, ड्युअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 13+2एमपी शूटर, फ्रंट 8 एमपी कैमरा शामिल है।

स्‍टैरी ब्‍लैक और नेबुला पर्पल में उपलब्‍ध, Y91 (3GB)अग्रणी ऑनलाइन मंचों (फ्लिपकार्ट, अमेज़न, पेटीएम),सभी ऑफलाइन पार्टनर आउटलेट और वीवो इंडिया ई-स्‍टोर  पर 9,990 रुपये की कीमत में उपलब्‍ध होगा।

वीवो की अन्‍य सभी डिवाइसेस की तरह,  Y91 (3GB) भी “मेक इन इंडिया” की अपनी प्रतिबद्धता का पालन करता है और इसका उत्‍पादन वीवो की ग्रेटर नोएडा फैसिलिटी में किया जा रहा है।

मुस्‍कुरायें, क्‍योंकि आप कैमरा के सामने हैं
Y91 (3GB)  में एक सुपर-क्लियर 13एमपी का मेन रियर कैमरा और 2एमपी का सेकंडरी रियर कैमरा है जोकि डेफ्‍थ-ऑफ-फील्‍ड इनफॉर्मेशन को कैद करता है। इसमें प्रोफेशनल-ग्रेड बोके शॉट लेने की भी शक्ति है। बस प्‍वाइंट करें, शूट करें और हर शॉट का फोकस बनें।

Y91 का शार्प, 8एमपी फ्रंट-कैमरा फेशियल डिटेल्‍स को कैद करता है। इसका एआइ एल्‍गोरिदम आपके लिंग,उम्र, स्किन, टोन, स्किन टेक्‍सचर, और रोशनी की स्थिति की पहचान करता है। यह अपने आप फेशियल एन्‍हैंसमेंट प्रदान करता है, और सबसे खूबसूरत परिणाम प्रदान करने के लिए व्‍यक्तिगत रूप से कस्‍टमाइज होता है।

हैलो फुलव्‍यू TM डिस्‍प्‍ले के साथ कीजिए हैलो
ऑल-न्‍यू 15.80 सेमी हैलो फुलव्‍यू TM डिस्‍प्‍लेपारंपरिक नोच-डिस्‍प्‍ले से कहीं आगे है। इसमें 88.6प्रतिशत का अधिकतम स्‍क्रीन-टु-बॉडी रेशियो है। कैमरा उगते सूरज की खूबसूरती को कैद करता है और दुनिया को इसकी गर्मजोशी एवं खूबसूरती से रूबरू कराता है। इसका छोटा आकार एवं बेहतरीन डिजाइन उपयोक्‍ताओं को मोबाइल देखने का ज्‍यादा सुंदर अनुभव देती है।

4030 एमएएच बैटरी चलती है लंबे समय तक
उच्‍च क्षमता वाली4030 एमएएच बैटरी को एक्‍सक्‍लूसिव, स्‍मार्ट पावर मैनेजमेंट सिस्‍टम का समर्थन प्राप्‍त है। यह सफर के दौरान भी पावर खत्‍म होने की चिंता किये बगैर खूब खेलने की अनुमति देती है।

आसानी से करें कई काम
Y91 (3GB)  का मुख्‍य आकर्षण 12एनएम डिजाइन के साथ इसके क्‍वॉलकॉम स्‍नैपड्रैगन 439 ऑक्‍टा-कोर प्रोसेसर में निहित है। यह तीव्र प्रोसेसिंग स्‍पीड देता है और ऊर्जा की कम खपत करता है। एप्‍स को तेजीसे ऐक्‍टीवेट करें, उनके बीच आसान से स्विच करें, और एक शानदार यूजर अनुभव का आनंद उठाएं। यही नहीं,इसकी 3जीबी रैम और ऑक्‍टा-कोर प्रोसेसर की बदौलतY91 (3GB) बेहद आसानी से कई ऐप्‍स चला सकता है। 32जीबी (जिसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है) आपको अपनी इच्‍छानुसार सब कुछ डाउनलोड करने की आजादी देता है।



-

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad