गोएयर ने लगातार नवीं बार सर्वश्रेष्ठ-ऑन-टाइम-प्रदर्शन’ दर्ज किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, June 21, 2019

गोएयर ने लगातार नवीं बार सर्वश्रेष्ठ-ऑन-टाइम-प्रदर्शन’ दर्ज किया





जयपुर, भारत की सबसे तेज बढ़ती एयरलाइन गोएयर ने लगातार नवें महीने के लिए सर्वश्रेष्ठ ऑन-टाइम प्रदर्शन (ओटीपी) दर्ज किया है। नागरिक उड्डयन महानिदेशक (डीजीसीए) द्वारा मई 2019 के लिए जारी हाल की रिपोर्ट के अनुसार गोएयर ने 91.8% ओटीपी दर्ज किया है। यह उपलब्धि गोएयर के सेवा वितरण पर समझौता किए बिना ग्राहक अनुभव को बढ़ाने के निरन्‍तर केंद्रित प्रयासों का परिणाम है। इसके अलावामई 2019 माह के लिएगोएयर की रद्दीकरण दर सबसे कम 0.33% थी।

ओटीपी रैंकिंग आज के परिदृश्‍य में काफी महत्वपूर्ण हो जाती है जब यात्री विश्‍वसनीयता और भरोसे की खोज में रहते हैं। विभिन्‍न शोध अध्‍ययनों से पता चलता है कि बेहतर ग्राहक संतुष्टि पाना विमान किराया और उड़ान उपलब्‍धता से ज्‍यादा महत्‍वपूर्ण है। किसी एयरलाइन के बारे में सोचते समय, यात्री समयबद्धता और आश्वासन खोजते हैं और ऑन-टाइम आगमन एक महत्‍वपूर्ण कारक है।

गोएयर को एक विश्वसनीय यात्रा सेवा प्रदान करने का हर्ष है, जिसमें हम एयरलाइन की पहुंच से दूर कारकों जैसे हवाईअड्डे में भीड़भाड़, रनवे से टैक्‍सी की बारम्‍बारता, गेट की उपलब्‍धता को ध्‍यान में रखते हुए यात्रियों को अपने गंतव्‍य पर समयबद्ध तरीके से पहुंचाने का विश्‍वास दिलाते हैं क्‍योंकि ये चुनौतियां हवाई यातायात नियंत्रण या हवाईअड्डा प्राधिकरण के अधिकार क्षेत्र में आती हैं।

इसके अलावाडीजीसीए रिपोर्ट यह भी बताती है कि गोएयर का 93.3% का दूसरा सर्वाधिक लोड फैक्टर हैजो भरी सीटों की संख्या को दर्शाता है।

गोएयर प्रवक्ता ने कहा, "गोएयर भारत की सबसे तेजी से बढ़ती एयरलाइन है और हम अपने प्रदर्शन को और बेहतर बनाना जारी रखेंगे और अपनी परिचालन उत्‍कृष्‍टता में निवेश करेंगे। हम अपने ग्राहकों को धन्यवाद देते हैं क्योंकि यह मील का पत्थर इन सभी लाखों मेहमानों की समय निष्‍ठता, निष्‍ठा और समर्थन के बिना संभव नहीं होता, जिन्‍होंने हमारे साथ यात्रा की है।

गोएयर ने  मई 2019 के महीने में 270 से अधिक दैनिक उड़ानों का संचालन करते हुए लगभग 13 लाख यात्रियों को गंतव्य तक पहुंचाया है। गोएयर अहमदाबादबागडोगराबेंगलुरुभुवनेश्वरचंडीगढ़चेन्नई,दिल्लीगोवागुवाहाटीहैदराबादजयपुरजम्मूकोच्चिकोलकाता,कन्नूरलेहलखनऊमुंबईनागपुरपटनापोर्ट ब्लेयरपुणेरांची और श्रीनगर सहित 24 घरेलू गंतव्यों, और फुकेतमालेमस्कट और अबू धाबी सहित अंतर्राष्ट्रीय गंतव्यों के लिए उड़ान भरती है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad