वीवो ने अपनी नई एस सीरीज के लिए सारा अली खान के साथ ब्रांड एसोसिएशन किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, July 22, 2019

वीवो ने अपनी नई एस सीरीज के लिए सारा अली खान के साथ ब्रांड एसोसिएशन किया





नई दिल्ली, जुलाई 2019: वैश्विक खोजपरक स्मार्टफोन ब्रांड वीवो ने आज बॉलीवुड अभिनेत्री और युवा स्टाइल आइकन सारा अली खान के साथ ब्रांड एसोसिएशन की घोषणा की। सारा अली को वीवो की आने वाली एस सीरीज के लिए शामिल किया गया है। यह सीरीज डिजाइन और कैमरे पर फोकस करती है। सारा अली खान और वीवो के साथ आने से स्टाइल, मस्ती और जोश का एक परिपूर्ण मेल बनता है, जो नई ‘एस’ सीरीजकी स्टाइलिश खूबियों के अनुरूप होगा। सारा बॉलीवुड में अपने फैशन को लेकर जानी जाती हैं और उन्होंने अपनी अनूठी एक्सप्रेसिव और मौलिक शैली के साथ एक अलग छाप छोड़ी है। वे अगस्त की शुरुआत में एस सीरीज पर कंपनी के नए टीवी विज्ञापन में भी नजर आएंगी।

वीवो इंडिया के ब्रांड स्‍ट्रैटेजी डायरेक्टर निपुण मार्या कहते हैं, “वीवो में हमने अपने सभी फैसलों के केंद्र में हमेशा ग्राहक को  ही रखा है। खेल गतिविधियों या फिर बॉलीवुड सुपरस्टार के साथ हमारा जुड़ाव भारत के लिए भरोसेमंद व प्रतिबद्ध होने और खोजपरक बनने की हमारी वचनबद्धता को परिलक्षित करता है। जब हम ऑल न्यू एस सीरीज की पहली डिवाइस, एस1 को पहली-पहली बार डिजाइन कर रहे थे, तो हम बिल्कुल स्पष्ट थे कि हम एक ऐसा उपकरण बनाना चाहते हैं जो स्टाइल बेंचमार्क होने के साथ दमदार फीचर से भी भरपूर हो। और सारा अली इन्हीं सारे पहलुओं को शानदार ढंग से प्रतिबिंबित करती हैं।”

ब्रांड के साथ अपने जुड़ाव को लेकर बॉलीवुड आइकन सारा अली खान ने कहा, “मैं वीवो की नई 'एस' सीरीज के तहत जल्द ही आने वाले एस1 के लिए ब्रांड के साथ अपने जुड़ाव को लेकर बहुत खुश हूं। स्मार्टफोन का आधुनिक डिजाइन और इसका खूबसूरत कलर निश्चित रूप से एक ट्रेंडसेटर बन जाएंगे। मैं जब भी स्मार्टफोन खरीदती हूं, तो मेरे लिए कैमरा और डिजाइन दो सबसे अहम पहलू होते हैं। और एस1 इन दोनों पहलुओं का परफेक्ट मेल है। मैं एक ऐसे ब्रांड के साथ जुड़ने के लिए बेहद उत्साहित हूं, जो बिल्कुल मेरी तरह ही है।”

ब्रांड वीवो ने पहले भी ऐसे कई कदम उठाए हैं, जिन्होंने स्मार्टफोन इंडस्ट्री को हैरान करके रख दिया था - जैसे कि आमिर खान को अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में साइन करना, आईपीएल और वीवो पीकेएल जैसे बड़े आयोजनों की टाइटल स्पॉन्सरशिप, द पबजी मोबाइल ओपन क्लब 2019 टूर्नामेंट के साथ पार्टनरशिप और 'कौन बनेगा करोड़पति' व 'बिग बॉस' (तमिल) जैसे प्रमुख टीवी कार्यक्रमों के साथ उत्पाद का बिल्‍कुल नएतरीके से जुड़ाव।

स्मार्टफोन ब्रांड ने हाल ही में 119 प्रतिशत की वार्षिक वृदिध दर्ज की है (काउंटरपॉइंट की 2019 की पहली तिमाही की रिपोर्ट के अनुसार) और यह भारत में सबसे तेजी से बढ़ने वाला ब्रांड बन गया है। इस वर्ष वीवो देश में पांच गौरवशाली साल पूरे कर रहा है। यह भारत में एक कामयाब दीर्घकालिक ब्रांड बनने के लिए मजबूत बुनियाद का निर्माण जारी रखेगा और आक्रामक मार्केटिंग रणनीति के साथ उपयोगी फीचर्स वाले आकर्षक उत्पाद लगातार पेश करता रहेगा।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad