जिप्‍पो ने वुडचक यूएसए के साथ मिलकर वुड एम्‍ब्‍लेम लाइट कलेक्‍शन लॉन्‍च किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, July 31, 2019

जिप्‍पो ने वुडचक यूएसए के साथ मिलकर वुड एम्‍ब्‍लेम लाइट कलेक्‍शन लॉन्‍च किया






नई दिल्ली। जिप्‍पोने नया विंडप्रूफ लाइटर कलेक्‍शन लॉन्‍च किया है, जिसकी मुख्‍य विशेषता 100 फीसदी असली वुड एम्‍ब्‍लेम डिजाइनें हैं जिन्‍हें वुडचक यूएसए के सहयोग में बनाया गया है। फायर लाइटर कलेक्‍शन के साथ फाइट फायर से बेचा गया हर लाइटर दुनिया में वनों के पुन:स्‍थापन और संरक्षण में सीधे योगदान करेगा, इसे बाय वन.प्‍लांट वन®प्रोग्राम का सहयोग प्राप्‍त है।
शुरुआती डिजाइन से लेकर उत्‍पादन तक, असली शिल्‍पकारिता एवं विशुद्ध गुणवत्‍ता की प्रतिबद्धता द्वारा एक साथ आये, जिप्‍पो एवं वुडचक यूएसए दो अमेरिकन ब्रांड्स हैं जोकि असली उत्‍पाद बनाने के लिए समर्पित हैं जोकि जीवनभर चलते हैं। जिप्‍पो वुडचक यूएसए के संकल्‍प से प्रेरित था जिसके अंतर्गत लोगों की जिंदगी में फिर से प्रकृति को लाना था, जिप्‍पो ने धरती को एक अच्‍छी अवस्‍था में छोड़ने और लोगों को बाहर निकलकर रोमांच का आनंद उठाने में मदद करने के लिए वुडवक यूएसए से साझेदारी की।

इस कलेक्‍शन में तीन हीरो डिजाइनें अभी उपलब्‍ध हैं और अतिरिक्‍त डिजाइनों पर काम चल रहा है। तीन अनूठी हीरो डिजाइनें हैं – ब्रश्‍डक्रोम सेडार एम्‍ब्‍लेम,ब्रश्‍ड ब्रास महोगनी फ्‍लेम एम्‍ब्‍लेम, और हेरिंगबोन स्‍वीप वॉलनट एम्‍ब्‍लेम। प्रत्‍येक लाइट अपने खुद के सर्टिफिकेट एवं अनूठे कोड के साथ आता है ताकि आप यह देख सकें कि आपका पेड़ विश्‍व में कहां लगाया गया है।

लुकास जॉन्‍सनसीनियर ब्रांड मैनेजर, ग्‍लोबल मार्केटिंग,जिप्‍पो ने कहा, “हम वुडचक यूएसए के संकल्‍प से बहुत ज्‍यादा प्रेरित थे- लोगों को बाहर निकलने एवं प्रकृति को एक्‍स्‍प्‍लोर करने के लिए प्रेरित करना, साथ ही खूबसूरती से डिजाइन किये गये उत्‍पादों का निर्माण करना, जिनका विश्‍व पर सकारात्‍मक असर पड़े। कई तरीकों से, हमें महसूस हुआ कि ब्रांड क्‍वालिटी, ओरिजनल डिजाइन और जीवनभर चलने वाले उत्‍पादों के महत्‍व को लेकर हमारी धारणा को प्रतिबिंबित करता है। जिप्‍पो वुडचक यूएसए कलेक्‍शन हमारे लिए असाधारण है क्‍योंकि यह बाय वन. प्‍लांट वन® प्रोग्राम के हिस्‍से के तौर पर समूचे विश्‍व में वनों के संरक्षण एवं पुन:स्‍थापन में सीधे योगदान देता है। प्रत्‍येक लाइटर की बिक्री पर एक पौधा लगाया जाएगा- यह एक साधारण लेकिन असरदार परिकल्‍पना है जिसने जिप्‍पो के लिए व्‍यापक प्रतिबद्धता एवं लक्ष्‍य के लिए एक आइडिया को जन्‍म दिया। इस कलेक्‍शन का जुलाई 2019 में दुनिया भर में अनावरण किया जा रहा है।
जिप्‍पो वुडचक यूएसए कलेक्‍शन अबhttp://www.zippo.in/ पर उपलब्‍ध है और इसकी कीमतें 6,500 रुपये से 7,000 रुपये के बीच हैं। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad