ओयो होटल्स एण्ड होम्स ने गौरव अजमेरा को भारत और दक्षिणी एशिया के लिए चीफ़ ऑपरेटिंग ऑफिसर नियुक्त किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, August 8, 2019

ओयो होटल्स एण्ड होम्स ने गौरव अजमेरा को भारत और दक्षिणी एशिया के लिए चीफ़ ऑपरेटिंग ऑफिसर नियुक्त किया





नई दिल्ली। भारत की सबसे बड़ी, दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी तथा लीज़्ड एवं फ्रेंचाइज़्ड होटल्स, होम्स और लिविंग एवं वर्कस्पेसेज़ की सबसे तेज़ी से विकसित होती चेन ओयो होटल्स एण्ड होम्स ने गौरव अजमेरा को भारत और दक्षिणी एशिया के लिए अपना चीफ़ ऑपरेटिंग ऑफिसर नियुक्त किया है, जो 1 मई 2019 से यह कार्यभार संभाल रहे हैं। विश्वस्तरीय लीडरशिप में निवेश के प्रयासों के मद्देनज़र यह नियुक्ति की गई है, जो कंपनी को दुनिया की सबसे बड़ी एवं सबसे पसंदीदा चेन बनने के लक्ष्य के और करीब लाएगी।
गौरव पूर्व ओयोप्रेन्यूर्स में से एक हैं और उत्तरी क्षेत्र के प्रमुख के रूप में अपने 4 साल के कार्यकाल के दौरान उन्होंने देश में कंपनी के विकास एवं विस्तार में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। 10 साल से अधिक अनुभव के साथ गौरव दक्षिणी एशिया में ओयो के कारोबार को बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे और किफ़ायती दरों पर उपाभोक्ताओं को मानकीकृत, अच्छी गुणवत्ता के हॉस्पिटेलिटी अनुभव प्रदान करने के वादे को पूरा करते हुए ओयो की विस्तार योजनाओं में योगदान देंगे। वे ओयो होटल्स एण्ड होम्स में भारत और दक्षिणी एशिया के चीफ़ एक्ज़क्टिव ऑफिसर आदित्य घोष को रिपोर्ट करेंगे। गौरव आदित्य के लिए मुख्य साझेदार की भूमिका निभाएंगे और राजस्व प्रबन्धन में विश्वस्तरीय क्षमता के निर्माण एवं प्रोत्साहन, ऑफलाईन बिक्री को बढ़ावा देने तथा कोर फ्रैंचाइज़ कारोबार के लिए उत्कृष्ट उपभोक्ता अनुभवों की डिलीवरी के लिए उत्तरदायी होंगे। 
इस नियुक्ति पर अपने विचार अभिव्यक्त करते हुए आदित्य घोष, चीफ़ एक्ज़क्टिव ऑफिसर, भारत और दक्षिणी एशिया, ओयो होटल्स एण्ड होम्स ने कहा, ‘‘छह साल की छोटी सी समय अवधि में ओयो होटल्स एण्ड होम्स ने 80 देशों के 800 से अधिक शहरों में अपना विस्तार कर लिया है। हमारे पास लीडर्स का सशक्त, मजबूत एवं विविध समूह है, जो हमारी वितरित लीडरशिप को साकार रूप देते हैं। हम लगातार सक्षम हो रहे हैं, नए अवसरों का लाभ उठा रहे हैं, इसके मद्देनज़र हमें ऐसे लीडर्स की आवश्यकता है, जो उद्यमिता के भावना के साथ यह बदलाव ला सकें। मुझे गौरव अजमेरा को भारत एवं दक्षिणी एशिया के लिए ओयो होटल्स एण्ड होम्स का सीओओ नियुक्त करते हुए बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। गौरव ओयो के शुरूआती दिनों से ही कंपनी के साथ जुड़े हुए हैं और ब्राण्ड की मूल अवधारणाओं को अच्छी तरह समझते हैं। उनका उपभोक्ता-प्राथमिक एवं इनोवेशन-उन्मुख दृष्टिकोण और अतुल्य अनुभव उन्हें इस भूमिका के लिए अनुकूल बनाता है। उनकी नियुक्ति ओयो के दक्षिण एशिया नेतृत्व को और सशक्त बनाएगी, जो क्षेत्र का सबसे पसंदीदा हॉस्पिटेलिटी ब्राण्ड बनने के लिए पूर्णतया समर्पित है।’’ 
ओयो से पहले गौरव श्लम्बर्गर के साथ काम कर रहे थे, जहां मध्यपूर्व के विभिन्न देशों में काम करते हुए उन्होंने परियोजना प्रबंधन और संचालन में अमूल्य अनुभव प्राप्त किया है।
इस नियुक्ति पर गौरव अजमेरा, चीफ़ ऑपरेटिंग ऑफिसर, भारत और दक्षिणी एशिया, ओयो होटल्स एण्ड होम्स ने कहा, ‘‘ओयो के साथ मेरी चार सालों की यात्रा बेहद रोचक रही है। मेरा मानना है कि ओयो हममें से हर ओयोप्रेन्यूर को महत्व देती है, हम पर भरोसा करती है। ओयो ने हमेशा से मुझे उत्कृष्ट प्रयासों के लिए प्रोत्साहित किया है जो मेरी भूमिका को परिभाषित करती है। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad