ओयो ने माउन्टेनिया के साथ की साझेदारी - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, September 13, 2019

ओयो ने माउन्टेनिया के साथ की साझेदारी





OYO PARTNERS WITH MOUNTANIA TO OPEN THE DOORS TO ITS FIRST  UPMARKET BUSINESS HOTEL IN AHMEDABAD



नई दिल्ली,  दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी तथा होटल्स, होम्स, लिविंग स्पेसेज़ की सबसे तेज़ी से विकसित होती चेन ओयो होटल्स एण्ड होम्स ने आज ऐलान किया है कि इसने एक साझेदार कंपनी माउन्टेनिया डेवलपर्स के साथ साझेदारी की है, जिसने अहमदाबाद में एलिस ब्रिज के नज़दीक 64-स्यूट्स का अधिग्रहण किया है, जिसका संचालन इसे प्रीमियम अपमार्केट होटल में पुनः डिज़ाइन करने के बाद ओयो ब्राण्ड के तहत किया जाएगा। शहर के बिज़नेस सेंटर में स्थित यह प्रीमियम पेशकश कारोबार एवं पर्यटन की दृष्टि से यात्रा करने वालों को अपनी सेवाएं प्रदान करेगी जो उच्च गुणवत्ता की हॉस्पिटेलिटी सेवाओं का लाभ उठाना चाहते हैं। इसके साथ ओयो ने उद्योग जगत की इस पहली रणनीति के सशक्तीकरण के साथ इकोनोमी से लेकर सभी सेगमेन्ट्स में इस पेशकश को शामिल करने की योजना बनाई है। इस नए ब्राण्ड के साथ ओयो गुणवत्तापूर्ण एवं आरामदायक स्टे का वादा पूरा करते हुए अपना उपभोक्ताओं को नया और उत्कृष्ट वातावरण उपलब्ध कराएगी, जहां वे रिलेक्स कर सकेंगे। ओयो होटल्स एण्ड होम्स अपनी साझेदार कंपनियों जैसे माउन्टेनिया डेवलपर्स के साथ काम करेगी, जो सम्पत्तियों के अधिग्रहण में मदद करेंगे, जबकि ओयो प्रॉपर्टी ऑनबोर्डिंग, रेनोवेशन, विश्वस्तरीय इंटीरियर डिज़ाइन क्षमता के साथ पुनः डिज़ाइनिंग एवं राजस्व प्रबंधन (कीमत एवं उत्पादकता) सेवाओं पर ध्यान केन्द्रित करेगी।

कारोबार एवं मनोरंजन के उत्कृष्ट संयोजन के साथ, अहमदाबाद में ओयो की पहली अपस्केल इमारत को इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि यह अपने मेहमानों को उत्कृष्ट सेवाओं का अनुभव प्रदान कर सके। यह इमारत हवाईअड्डे और रेलवे स्टेशन के नज़दीक स्थित है और इसके कमरों को वूडन फ्लोरिंग के साथ बेहद खूबसूरती से डिज़ाइन किया गया है। यहां आधुनिक फर्नीचर, एयर कंडीशिनिंग, सैटेलाईट टीवी, मिनी बार, टेलीफोन, वार्डरोब और निःशुल्क वाय-फाय सहित सभी सुविधाएं उपलब्ध हैं। कारोबार की दृष्टि से यात्रा करने वाले मेहमानों के लिए, होटल कोरपोरेट अनुकूल सुविधाएं उपलब्ध कराता है जैसे लैविश ब्रेकफास्ट, कॉम्प्लीमेंटरी एयरपोर्ट पिकअप, मिनी फ्रिज और टी कॉफी मेकर एवं वैले पार्किंग। सभी सुविधाओं से युक्त इन स्यूट्स को डीलक्स, क्लासिक और प्रेज़ीडेन्शियल स्यूट्स में वर्गीकृत किया गया है। मेहमानों की मीटिंग एवं बैंक्वेट संबंधी ज़रूरतों को पूरा करने के लिए इस परिसर में पांच बैंक्वेट हॉल और बोर्डरूम भी हैं, जिनका संचालन ओयो के स्वामित्व के ब्राण्ड ॅमककपदह्रण्पद के तहत किया जाएगा। यह इमारत नेबरहुड की अवधारणा पर आधारित वैलनैस उन्मुख होटलों में से एक है और अपने मेहमानों के लिए स्पा एवं जिम सुविधाओं से युक्त एक वैलनेस सेंटर भी उपलब्ध कराएगी। यहां स्टे के दौरान मेहमान लोकप्रिय साबरमती आश्रम, कंकरिया झील  और जलधारा वॉटर वर्ल्ड का आनंद भी ले सकेंगेजो प्रॉपर्टी से मात्र 5 किलोमीटर के दायरे में स्थित हैं। इसके अलावा रेस्टोरेन्ट और कॉफी शॉप, आउटस्टेशन एवं स्थानीय यात्रियों को एक अनूठा एवं सम्पूर्ण अनुभव प्रदान करेंगे।

‘‘साझेदार कंपनी माउन्टेनिया  डेवलपर्स के साथ साझेदारी का ऐलान करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है, जिसने अहमदाबाद में एलिस ब्रिज के नज़दीक 64-स्यूट्स का अधिग्रहण किया है, जिसका संचालन इसे प्रीमियम अपमार्केट होटल में पुनः डिज़ाइन करने के बाद ओयो ब्राण्ड के तहत किया जाएगा। हम हॉस्पिटेलिटी, हाउसिंग रेंटल और मैनेज्ड वर्कस्पेसेज़ के माध्यम से न केवल पूरे भारत के सर्वश्रेष्ठ स्थानों पर बल्कि दुनिया भर में खूबसूरती से डिज़ाइन किए गए, आरामदायक एवं गुणवत्तापूर्ण लिविंग स्पेसेज़ उपलब्ध कराते हैं। हम दुनिया भर में अपने मेहमानों को इस तरह का अनूठा अनुभव प्रदान करने  के लिए ऐसे अवसरों पर काम करना जारी रखेंगे।’’ रोहित कपूर, सीईओ, न्यू रियल एस्टेट बिज़नेस ओयो होटल्स एण्ड होम्स ने कहा।

इस अवसर पर आदित्य घोष, सीईओ, भारत एवं दक्षिणी एशिया, ओयो होटल्स एण्ड होम्स ने कहा, ‘‘मुझे खुशी है कि हम अहमदाबाद में 64 स्यूट्स से युक्त अपस्केल होटल खोलने जा रहे हैं। पिछले कुछ सालों के दौरान हॉस्पिटेलिटी उद्योग में हुए तीव्र विकास को देखते हुए इस सेगमेन्ट मंे अपार संभावनाएं हैं। आने वाले समय में ग्लोबल अपस्केल एवं लक्ज़री होटल मार्केट में तेज़ी से विकास का अनुमान है। ओयो में हम इस अवसर का लाभ उठाकर अपने मेहमानों को उत्कृष्ट जीवन  का अनुभव प्रदान करना चाहते हैं, फिर चाहे वे कारोबार के सिलसिले में ही यात्रा कर रहे हों। हमारा मनना है कि भारतीय उपभोक्ताओं के बारे में हमारी समझ और अपनी संचालनात्मक एवं तकनीकी दक्षता के साथ अपस्केल सेगमेन्ट में यह पहल हमारे लिए गेम-चेंजर साबित होगी।’’

‘‘इमारत में रोचक बदलाव किए जाएंगे, और इसी साल में इसे पूरा किया जाएगा, जिसके बाद हम एक नए ब्राण्ड नाम के साथ इस होटल की औपचारिक ओपनिंग करेंगे।’’ आदित्य ने कहा।

ओयो होटल की शुरूआत इस अवधारणा के साथ की गई कि हम हर व्यक्ति को खूबसूरती से डिज़ाइन किए गए, शिक और आरामदायक लिविंग स्पेस उपलब्ध करा सकें। तब से कंपनी ने लगातार इनोवेट किया है और लिविंग स्पेसेज़ से लेकर इवेंट स्पेसेज़ तक, आकर्षक एफ एण्ड बी विकल्पों के साथ अपने मेहमानों को उत्कृष्ट अनुभव प्रदान किया है।
 


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad