टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने ‘द हैपनिन न्यू यारिस’ को पेश किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, September 4, 2019

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने ‘द हैपनिन न्यू यारिस’ को पेश किया



New Yaris


बैंगलोर: टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने  यारिस का नया रूपांतर ‘द हैपनिन न्यू यारिस’ पेश करने की घोषणा की। बी-हाई सेडान का यह स्टाइलिश और बेहतर रूपांतर दिखाने और बताने लायक खासियतों से भरा हुआ है और अतिरिक्त आराम के लिए इसे नए सिरे से रीडिजाइन किया गया है। टोयोटा के मशहूर क्यूडीआर (क्वालिटी यानी गुणवत्ता, ड्यूरेबिलिटी यानी स्थायित्व और रीलायबिलिटी यानी विश्वसनीयता) दर्शन पर निर्मित विश्व स्तर की यह सेडान ज्यादा जगह वाली है जबकि इसका आराम और सुविधा कायम है। 

ग्राहक सबसे पहले के अपने दर्शन के क्रम में टोयोटा ग्राहकों की आवश्यकताएं सुनती रही है और भारत के कार ग्राहकों की तेजी से बदलती अपेक्षाओं का लगातार मूल्यांकन करती रही है ताकि भारतीय बाजार के अनुकूल उत्पाद पेश कर सके। 

‘द न्यू हैपनिन यारिस’ आज के युवा और सुशील लोगों को लक्ष्य कर पेश की गई है जो ब्रांड के प्रति जागरूक हैं, यात्रा को लेकर उत्साही हैं, स्टेटस चाहते हैं और लक्जरी को महत्व देते हैं। टोयोटा ने ग्राहकों की प्रतिक्रिया का अध्ययन किया और नई यारिस में आंतरिक व वाह्य सुधार किया ताकि युवा कार स्वामियों को ‘कूल और परिष्कृत’ अहसास दे सके। नया डुअल टोन (इस वर्ग में पहला) विकल्प विश्व स्तर के इस सेडान को देखने में खास बनाता है और इसे बेजोड़ स्टाइलिश क्वोटेंट देता है जो युवा कार खरीदारों की पसंद को प्रभावित करता है। सुरक्षा खासियतों के लिहाज से यारिस उद्योग में एक मानक स्थापित करती है जिसने ना सिर्फ पुरुष बल्कि महिला ग्राहकों को भी प्रभावित किया है।   

बेहतर यारिस पेश किए जाने के मौके पर एन राजा, डिप्टी मैनेजिंग डायरेक्टर, टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने कहा, “हम खुश हैं कि यारिस ग्राहकों ने विश्व स्तर की सेडान पेशकश के मूल्य अनुपातों की बेहद प्रशंसा की है। टोयोटा यारिस पहली कार है जो 10 लाख रुपए से कम में 7 स्पीड सीवीटी विकल्प देती है। यह उस वर्ग में है जिसे टोयोटा के जाने-माने सेल्स एंड सर्विस एक्सपीरियंस का समर्थन है और हमारी मूल्यवर्धित सेवाओं (विस्तारित वारंटी, वित्त, बीमा, क्यू सेवा, ईएम 60, टोयोटा एज़) का लाभ मिलता है। हम ‘द हैपनिन न्यू यारिस’ पेश करते हुए खुशी महसूस कर रहे हैं। यह पूरी तरह ग्राहकों से मिले फीडबैक और ग्राहकों की अपेक्षाओं के अनुकूल है। ग्राहक एक ऐसे सेडान का स्वामित्व चाहते हैं जो ‘रुपए का मूल्य’ हो और स्टाइल, सुरक्षा तथा आराम से कोई समझौता नहीं किया जाए। नई यारिस क्यूडीआर के टोयोटा के दर्शन पर बनाई गई है तथा ग्राहकों को व्यैक्तिक आवश्यकताओं तथा प्राथमिकताओं के आधार पर चुनने के लिए 3 या 7 एयरबैग्स के विकल्प की पेशकश करती है। इसके साथ वे उन्नत खासियतों, सुरक्षा, स्थान, लक्जरी, स्टाइल और आराम की अपनी चाहत कायम रख सकते हैं। स्वामित्व की कम लागत, निम्न एनवीएच, पीछे की सीट पर बेहतर आराम और टोयोटा की अनूठी बिक्री और सेवा कार्यकुशलता नई बेहतर यारिस के स्वामित्व अनुभव को और अपेक्षित बनाता है। टोयोटा में हमारी लगातार यह कोशिश रही है कि ग्राहकों की खुशी के नए मानक तय किए जाएं। हमेशा बेहतर कार मुहैया कराने के लिए हम अपने ग्राहकों की अपेक्षाओं को सही अर्थों में समझते हैं और महत्व देते हैं। टोयोटा के उत्पादों में निरंतर भरोसा जताने और विश्वास करने के लिए हम अपने मूल्यवान ग्राहकों का शुक्रिया अदा करते हैं और उम्मीद करते हैं कि ग्राहक नई यारिस को इसकी बेहतर खासियतों और भिन्न विकल्पों के लिए पसंद करेंगे।”

टोयोटा सही अर्थों में ‘ग्राहक सबसे पहले’ के दर्शन में विश्वास करती है और अभी हाल में इसने ‘टोयोटा एज़’, पेश की है। यह एक स्वामित्व कार्यक्रम है और इसे टोयोटा के ग्राहकों के लिए खासतौर से डिजाइन किया गया है। टोयोटा एज़ ग्राहकों को व्यापक स्वामित्व समाधान मुहैया कराता है और उन्हें इतनी शक्तिदेता है कि वे अपना प्रोग्राम बना सकें और इसे मूल्यवर्धित सेवाओं समेत अपनी आवश्यकताओं के अनुसार अनुकूल बना सकें। मूल्यवर्धित सेवाओं में टोयोटा प्रोटेक्ट (तीन साल के लिए), टोयोटा विस्तारित वारंटी (पांच साल के लिए), मेनटेनेंस प्लान (तीन साल के लिए), टोयोटा उपस्कर और विस्तारित वारंटी (पांच साल के लिए) और इसके साथ टोयोटा फाइनेंशियल सर्विसेज की ओर से आसान फाइनेंस शामिल है। यह प्रोग्राम मुद्रास्फीति से मुक्त  होने का दावा करता है क्योंकि स्वामित्व तत्व की कीमत यथावत है। वाहन के स्वामित्व की लागत का भुगतान करने के लिए ग्राहकों को यह सुविधाजनक मासिक किस्त के विकल्प की भी पेशकश करता है। 

ग्राहकों के लिए पूरी तरह नई यारिस की बुकिंग सितंबर 2019 में शुरू होगी। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad