टाटा क्रूसिबल कॉर्पोरेट क्विज 2019 के जयपुर रीजनल राउंड को बैंक ऑफ़ बड़ोदा की टीम ने जीता - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, October 7, 2019

टाटा क्रूसिबल कॉर्पोरेट क्विज 2019 के जयपुर रीजनल राउंड को बैंक ऑफ़ बड़ोदा की टीम ने जीता


TCCQ 2019- Jaipur regional finals

जयपुर, टाटा क्रूसिबल कॉर्पोरेट क्विज 2019 के जयपुर रीजनल राउंड को बैंक ऑफ़ बड़ोदा के अरविंद केडिया और अभिमन्यू माथुर ने जीता है।
टाटा क्रूसिबल कॉर्पोरेट क्विज के शहर स्तर के अंतिम राउंड में कुल 16 टीमें शामिल हुई थी। महाराणा प्रताप ऑडिटोरियम में इसका आयोजन किया गया था।  भाग्यशाली विजेता अरविंद केडिया और अभिमन्यू माथुर को 75,000* रुपयों का नकद इनाम दिया गया।  साथ ही उन्हें राष्ट्रीय अंतिम प्रतियोगिता के लिए पात्र हो पाने के लिए जोनल राउंड में हिस्सा लेने का भी अवसर मिलेगा।  वाबी साबी के अविनाश मौर्य और आदित्य शर्मा को उपविजेता घोषित कर दिया गया और उनको पुरस्कार के रूप में 35000* रुपयों की नकद राशि दी गयी।  इस अवसर पर जयपुर के जय महल पैलेस के जनरल मैनेजर वरुण निगम ने मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रह कर विजेताओं को बधाइयाँ दी।    
इस वर्ष टाटा क्रूसिबल कॉर्पोरेट क्विज की संकल्पना 'इंडस्ट्री 4.0' से संबंधित है।  नामचीन क्विजमास्टर 'पिकब्रेन' गिरी बालसुब्रमण्यम ने अपने कुशल, अनूठे और मजाकिया अंदाज में इस क्विज का संचालन किया।
2019 टाटा क्रूसिबल कॉर्पोरेट क्विज का 16 वा वर्ष है, सितंबर से अक्टूबर तक देश भर के 25 शहरों में भारत की इस सबसे प्रतिष्ठित कॉर्पोरेट क्विज का आयोजन किया जाएगा।  चार जोनल राउंड्स के बाद मुंबई में राष्ट्रीय महा अंतिम प्रतियोगिता होगी। राष्ट्रीय विजेता को 5,00,000* रुपयों का महापुरस्कार और प्रतिष्ठित टाटा क्रूसिबल ट्रॉफी से सम्मानित किया जाएगा।        


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad